महराजगंज : यूपी के महराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के मुंडेरवा गांव में बीते शुक्रवार की शाम में प्रेमिका के घर में मिलने गए प्रेमी को लडक़ी के परिजनों ने देख लिया जिसके बाद उसको पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को सूचना देकर गांव वालों ने युवक को पुलिस को सौप दिया. घटना देर रात हो जाने के कारण पुलिस ने युवक को उसके परिजनों को सौंप कर दोनों पक्षों को सुबह आने की बात कही लेकिन इस पूरी घटना से 22 वर्षीय प्रेमी सोनू चौरसिया आहत हो गया और शनिवार सुबह गांव के ही बागीचे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया.

ये भी पढ़े : मुख्यमंत्री का बाल प्रेम , बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे योगी आदित्यनाथ हवाई दौरा कर जाना क्षेत्र का हाल

युवक की हत्या करने के बाद गांव में सनसनी फैल गई वही लड़के के घरवाले लड़की के घर पर युवक का शव रखे हंगामा करने लगे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज जांच में जुट गई है. वही गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी है.

ये भी पढ़ें : स्व० नेता जी की प्रेम से भाव विभोर 10 साल का बालक अकेले निकला उनके अंतिम दर्शन करने, भटका रास्ता

नौतनवा थाना क्षेत्र के मुंडेरवा गांव का 22 वर्षीय युवक सोनू चौरसिया और गांव की ही एक लड़की आपस मे प्यार करता था. बीते शुक्रवार को लड़की ने अपने प्रेमी को फोन करके बताया कि उसके घर में कोई नहीं है जिसके बाद प्रेमी वहां मिलने के लिए उसके घर चला गया लेकिन इसी बीच लड़की के परिजन वहां पहुंच गए जिसके बाद लड़का वहां से भागने की कोशिश किया लेकिन परिजनों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को कब्जे में लेकर चौकी पर लेकर आए जहां पर देर रात हो जाने के कारण लड़के को उसके परिजनों को सुपुर्द कर उसे इलाज करने की बात कह दोनों पक्षों को सुबह आने के लिए निर्देशित किया.

ये भी पढ़ें : महराजगंज: बीएसए कार्यालय में औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप, बीएसए समेत 10 कर्मचारियों के वेतन बाधित

लेकिन 22 वर्षीय प्रेमी इस बात से आहत हो गया था कि उसकी प्रेमिका के घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. जिस से आहत होकर उसने गांव के ही एक बगीचे में फंदे से लटककर जान दे दी. आज सुबह जब गांव वालों को बगीचे में लड़के का शव मिला तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई फिर क्या लड़के के घर वाले लड़की के घर पर मृतक युवक का शव रख हंगामा करने लगे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं युवक के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक युवक के घरवालों का कहना है कि लड़की ने ही फोन करके उसे घर पर बुलाया था और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : दो मासूम बच्चियों को कार ने रौंदा, मौके पर ही मौत -देखें वीडियो

नौतनवा सीओ अनूज सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक ने आत्महत्या कर लिया पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मृतक युवक के परिजनों से तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई और तफ्तीश की जा रही है. प्रेमी – प्रेमिका एक गांव के होने के नाते गांव में तनाव बढ़ गया है जिसको देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

ये भी पढ़ें : Maharajganj Exclusive: शिक्षा माफिया के बनाए फर्जी अध्यापकों की लंबी फेहरिस्त, राजकुमार ने बनाया शिक्षा विभाग में अपना साम्राज्य

वही अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के परिजन से वार्ता कर हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया.

You missed

error: Content is protected !!