maharajganj crime

महराजगंज: जिले में रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। पूरा मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां बेटी ने अपने पिता पर बलात्कार का सनसनीखेज आरोप लगाया है.  आरोप है कि जब पीड़िता अपने साथ हुए अपराध की शिकायत लेकर कोतवाली पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने शुरूआती समय में हीलाहवाली की.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता आरोपित की पहली पत्नी की बेटी है। आरोपित ने दूसरी शादी भी की है। इसके बाद पहली पत्नी और उसकी बेटी नैनीताल अपने भाई के पास चली गई। नैनीताल में ही रहने लगी। छह माह पूर्व पीड़िता और उसकी मां  मौसी के घर आई। मौसी के घर आने के बाद लड़की अपने पिता से मिलने की जिद करने लगी।

ये भी पढ़ें- महराजगंज: भाजपा सभासद के वार्ड में हो रहे सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप

जिसके बाद पीड़ित लड़की और उसकी मां अपने पिता से मिलने महाराजगंज आए थे, लेकिन कलयुगी पिता ने बेटी का मोबाइल नंबर लेकर उसे झांसे में लिया और दोबारा अपने घर बुलाया. इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित ने बताया है कि पिता ने रेप किया और मुंह खोलने पर गड़ासे से हत्या करने की धमकी दी है.

कोतवाली पुलिस पर आवेदन नहीं लेने का आरोप भी लगा है। मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने कोतवाली सीओ को निर्देश दिया है। इस पूरे प्रकरण में एसपी डॉ कौस्तुभ ने सीओ सदर से जांच कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीओ मामले की जांच कर रहे हैं.

You missed

error: Content is protected !!