अगर आपके परिवार में कोई बेटी या बहन है तो वो अपने पापा की परी भी है और पापा उसके गॉड भी हैं. इस बात को एक बेटी और बाप भली भांति समझ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- रेप के बाद नग्न तस्वीरों का प्रिंट आउट गाँव में किया चस्पा, पीड़िता दो जिलों के थानों में चक्कर लगाती रही- मुकदमा दर्ज

महराजगंज सोशल मीडिया पर एक ऐसा सोशल प्लेटफार्म है जहाँ लड़के लड़की आसानी से अपनी विश्वसनीयता छुपा कर अपना संदेश सभी तक पहुंचा देते हैं.
वहीँ से हमे एक चैट दी गई जिसमें महराजगंज नगर की रहने वाली एक बिटिया ने अपने पापा के दुखों पर उदास होकर लिखा कि
” दो लड़के तेज गति में बाइक रेसिंग कर रहे थे जिससे मेरे पापा घायल हो गए और उनका पैर टूट गया,उन लड़कों को सिर्फ खरोंच भर आईं. बिटिया ने लोगों से सिफारिश करते हुए कहा है कि लोग शहरों में तेज गति से वाहन न चलाए और नाही इयरफोन लगाकर चलाए. उसने बताया कि मैं नहीं चाहती कि जो मेरे परिवार पर गुजर रहा है वो किसी और के साथ हो, क्योंकि मेरे पापा ही मेरे परिवार और मेरे लिए सबकुछ हैं.”

ये भी पढ़ें- मदरसे में नाबालिग से दुष्कर्म, 50 वर्षीय अधेड़ ने 8 वर्ष की मासूम को बनाया अपने हवस का शिकार

इस सम्बंध में हमारी टीम ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर हरि यादव से बात किया और उन्हें चेताया कि इस तरह की घटनाएं न हो इसके लिए आप शहर में ऐसे बाइक रेसर को चिन्हित करके उनके बाइक का चालान और जरूरत पड़े तो उनका भी चालान करवाए जिससे कि किसी बेटी को अपने पापा के लिए रोना ना पड़े. ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बताया कि नियमित हमारी यातायात नियमों सम्बंधित जागरूकता अभियान और यातायात नियमों का पालन न करने वालों पर कार्रवाई की जाती है.

You missed

error: Content is protected !!