भारत नेपाल के सोनौली सीमा पर नेपाल के कावड़ियों का सोनौली कस्बे के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पैर धोकर फूलों की बारिश कर स्वागत किया.

 

सावन के माह में एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कांवड़ियों के साथ अभद्रता की बाते सामने आ रही, कही कावड़ियों पर थूका जा रहा है तो कही पथराव की तस्वीरें सामने आ रही है तो वहीं दूसरी ओर महराजगंज जनपद के सोनौली कस्बे के मुस्लिम समाज के लोग सोनौली बॉर्डर पर नेपाल से भारत के बाबाधाम और विश्वनाथ मंदिर जलाभिषेक करने जा रहे नेपाली कांवड़ियों का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें- महराजगंज: नहर में डूबाकर मारने की पुलिस को मिली सूचना, अफवाह या हकीकत?, जानिए

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नेपाल के कावड़ियों का ना सिर्फ पैर धोया है बल्कि फूलों की बारिश करके कावड़ियों का स्वागत किए हैं। वही नौतनवा एसडीएम ने इन कावड़ियों को अपना नंबर भी दिया है और आश्वासन दिया है कि रास्ते मे कोई दिक्कत हो तो तुरंत मदद की जाएगी । वहीं सैकड़ों की संख्या में नेपाल के कावड़िए स्वागत से भावविभोर हो गए ।

ये भी पढ़े- बड़ा खुलासा: दूध वाले के हाथों में जिला अस्पताल के ECG वार्ड की कमान, वीडियो वायरल

नेपाल के कांवड़ियों ने बताया कि जिस तरह से भारत के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनका स्वागत किया है उससे भारत और नेपाल के संबंध और ज्यादा प्रगाढ़ होंगे । वही ये तस्वीरें से मुस्लिम समाज के लोगों ने श्रावण मास में हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश देंने का काम किया है ।

You missed

error: Content is protected !!