महराजगंज : भिटौली थानाक्षेत्र में बीते दिन शुक्रवार शाम पाँच बजे के करीब छः वर्षीय अंकुश की बिजली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक़ भिटौली थानाक्षेत्र के धर्मपुर चौराहा निवासी मनोज जायसवाल का सबसे छोटा पुत्र अंकुश जायसवाल LKG में पढ़ता था. शुक्रवार की शाम करीब पाँच बजे अंकुश के पिता व बड़ा भाई गणेश महाशिवरात्रि के मेले के उपरांत ग्रामसभा से कुछ ही दूरी पर हरपुर महंथ मूंगफली बचने गए थे.

ये भी पढ़ें : #BigBreaking : फ़िल्मी अंदाज में चरवाहे पर सनकी युवक ने चाकुओं से किया हमला, सनकी युवक ने दौड़ा दौड़ाकर चरवाहे पर किया वार पर वार

घर पर अंकुश अपनी माँ नीलम, बड़ी बहन पायल व छोटी बहन अंशिका थी. छः वर्षीय अंकुश घर मे खेलते – खेलते बाहर निकला और खिलौना समझकर बिजली के तार में लगे होल्डर को अपने मुँह में डाल लिया, जिसमें बिजली की सप्लाई थी.

ये भी पढ़ें : #BigBreaking : बदमाश ने सीने और सर में मारी गोली, थाने में किया सरेंडर

बिजली के झटके देख परिजनों ने अंकुश को बिजली के प्रवाह से दूर किया और आनन – फानन में इलाज़ के लिए जिला अस्पताल ले गए जहाँ चिकित्सकों ने छः वर्षीय अंकुश को मृत घोषित कर दिया. अंकुश की मृत की ख़बर सुब्ते हुए माँ नीलम सन्न पड़ गई साथ ही परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना पाकर मौके पर सदर एसडीएम रमेश कुमार व सदर सीओ आभा सिंह ने घटनास्थल का जायज़ा लिया व परिजनों में ढांढस बंधाया.

You missed

error: Content is protected !!