महराजगंज : कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्रामसभा सोनबरसा में साईकल से राशन लेने जा रही दो सगी बहनों पर ईंट से लदी ट्रैक्टर – ट्राली के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें : जिलाधिकारी ने किया जन जागरूकता के लिए ईवीएम डेमो वोटिंग प्रदर्शनी का शुभारंभ

मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनो सगी बहने रचना पुत्री संजीव चौधरी उम्र 12 वर्ष व महिमा पुत्री संजीव चौधरी उम्र 14 साईकल से अपने गांव में राशन लेने कोटेदार के घर गई थी. वही वापस लौटते वक्त ट्रैक्टर – ट्राली की चपेट में आने की वजह से एक कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई.

घायल किशोरी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा में भर्ती कराया गया जहाँ उसने भी दम तोड़ दिया. कोठीभार थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर – ट्राली छोड़ फरार हो गया. वही ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

उक्त घटना की जानकारी मिलते ही देर रात जिलाधिकारी अनुनय झा व पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने जिला अस्पताल में स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंच दोनों बच्चियों के परिजनों से मुलाकात की और सांत्वना व्यक्त करते हुए, उन्हे ढांढस बंधाया. वहीं जिलाधिकारी ने जिला प्रशासन की ओर से आवश्यक सहयोग का भी आश्वासन दिया.

You missed

error: Content is protected !!