maharajganj couple in love

महराजगंज : देश-दुनिया से प्रेमी युगल को लेकर कोई न कोई खबरे आति-रहती है। कहीं किसी प्रेमी युगल को लोगों द्वारा मारपीट की खबर हो या कहीं पर लोंगों द्वारा प्रेमी जोड़े की शादी करा देने ने की खबर हो या फिर कहीं पर प्रेमी जोड़े को बांधकर तालिबानी सजा देने की खबर। इस तरह के खबरों का आवागमन कही न कही लगा ही रहता है।

इसे भी पढ़ें :इंस्टाग्राम पर हुए प्यार को पाने के लिए प्रेमिका पहुँची दिल्ली से महराजगंज

ऐसे ही एक मामला जनपद महराजगंज से सामने आया है। जहां पर एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया गया। जिसके बाद लम्बे समय तक चली पंचायत के बाद ग्रामीणों द्वारा जोड़े की शादी करा दी गयी।

आपको बता दें यह मामला जनपद महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां अपनी प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी उसके घर पर आया था। घर में हो रहे गतिविधियों का जायजा लेने पहुंचे लड़की के परिजनों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उनके होश उड़ गए।

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद परिजनों ने प्रेमी युवक को पीटना शुरू कर दिया गया। जिसके बाद काफी शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए। मामले को गम्भीरता से लेते हुए गाँव के जिम्मेदार लोगों ने इज्जत का हवाला देकर प्रेमी जोड़ें की शादी कराने का दिया सुझाव दिया। जिसके बाद घण्टों चली पंचायत में परिजनों की सहमति से एक मंदिर में प्रेमी युगल की शादी कर दी गयी।

You missed

error: Content is protected !!