teacher student photoshoot in karnataka viral news

सभी सोशल मीडिया पर इस समय एक टीचर और स्टूडेंट का फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमे दोनों अलग-अलग पोज मे नजर आ रहे हैं। एक फोटो मे छात्र ने शिक्षिका को गोद मे उठा रखा है, तो दूसरे फोटो मे दोनों किश करते नजर आ रहे हैं।

यह मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लालपुर जिले के मुरुग़्माल्ला गाँव के सरकारी स्कूल का है। शिक्षिका सरकारी हाई स्कूल मे पढ़ाती है और छात्र उसी के स्कूल मे दसवीं मे पढता है। अध्ययन के दौरान दोनों ने विभिन्न मुद्राओं मे फोटोशूट करवाया है। कुछ फोटो तो बॉलीवुड कि रोमांटिक फिल्मों के फोटोशूट कि बराबरी करते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : मोहब्बत का पलड़ा भारी , हिन्दू से मुस्लिम बना अधिकारी Social Media Viral News

टीचर स्टूडेंट के फोटोशूट का यह मामला तब वायरल होने लगा जब X (पहले ट्विटर) उपयोगकर्ताओं ने अपने-अपने नजरिए से इस फोटो शूट के बारे में पोस्ट के माध्यम से बात करने लगे।

ट्विटर उपयोगकर्ता अमित सिंह राजावत ने पोस्ट करते हुए अपने पोस्ट का हेडिंग दिया कि एक शभ्य समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं?

फोटोशूट में दिख रहे छात्र के माता-पिता ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी यानी की बीईओ के पास जाकर शिकायत दर्ज करवाई है और उन्होंने इस मामले की कड़ी जांच की मांग की है।

शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने इस मामले को संज्ञान में लिया और छात्र और शिक्षिका के वायरल हुए इस मामले की गहन जांच में छूट गई। शिक्षिका से जब स्कूल के अधिकारियों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि यह माँ-बेटे की ही तरह एक शिक्षक और छात्र का रिश्ता है और सभी फोटो स्कूल के ट्रिप के दौरान ली गई है। खंड शिक्षा अधिकारी खंड शिक्षा अधिकारी (BEO=Block Education Officer) ने फोटोशूट में छात्र के साथ दिख रही शिक्षिका को स्कूल से सस्पेंड कर दिया है।

You missed

error: Content is protected !!