dm suhas ly meets shahrukh khan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मिले महराजगंज के भूतपूर्व डीएम

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के अभिनय को सम्पूर्ण भारत के साथ साथ पूरी दुनिया ने भी सराहा है। या यूँ कहें कि शाहरुख खान की दीवानी पूरी दुनिया ही है। “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” फ़िल्म से पहचान मिले शाहरुख खान अब देश दुनिया में किसी परिचय के मोहताज नही है।

लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान के अभिनय को फिल्मो को लोग खूब सराहते है। जिससे उनकी एक सुपर सक्सेज अभिनेता के श्रेणी में उनकी गिनती की जाती है। “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” फ़िल्म की दुनिया आज भी खूब पसंद करती है। शाहरुख की करोड़ो फैन फॉलोइंग में से जनपद महराजगंज में तैनात भूतपूर्व जिलाधिकारी सुहास एल वाई भी एक है।

जनपद महराजगंज में 3 माह के जिलाधिकारी रहे सुहास एल वाई की वर्षों से एक दिल्ली इच्छा थी एक ऐसा मौका मिल जाये कि वो शाहरुख खान से मिल सकें जो आज पूरी हो गई है। बॉलीवुड की मशहूर फ़िल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे” डीएम साहब को बेहद पसंद आती थी।

एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर जब सुहास एल वाई बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से गले मिले तो उन्होंने यह बात जग जाहिर की की किस तरह से अन्य लोगों के साथ साथ वह भी शाहरुख के अभिनय के दीवाने हो गए। सुहास एल वाई की यह बातें सुनने के बाद शाहरुख खान ने भी उन्हें बड़े ही अदब के साथ गले लगा कर मंच पर उनका स्वागत किया।

आपको बता दें सुहास एल वाई महराजगंज में बतौर जिलाधिकारी रह चुके हैं। उन्होंने जिलाधिकारी के रूप में 3 जुलाई 2011 से 22 सितंबर 2011 तक जनपद के कार्यभार संभाला। जनपद में तैनात रहे सुहास एल वाई की एक और अच्छी खूबी यह है कि यह एक अच्छे एथलीट भी हैं और यह बैडमिंटन खेलने में भी बेहद रुचि रखते है।

You missed

error: Content is protected !!