महराजगंज : मुख्यविकास अधिकारी के आदेश को दरकिनार कर बीडीओ मिठौरा अजय कुमार श्रीवास्तव की कृपा से ब्लॉक में जमे हुए है ग्राम विकास अधिकारी. आखिर किस रसूख़ के बदौलत बीडीओ मिठौरा अजय कुमार श्रीवास्तव जिले के उच्चाधिकारियों के आदेश को कर रहे है दरकिनार.

पढें पूरी ख़बर : ग्राम विकास अधिकारी के टेबल पर दम तोड़ता दिखा जिले के अधिकारियों का आदेश , स्थानांतरण के बाद भी कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं

ज्ञात हो कि बीते दस जुलाई को जिला विकास अधिकारी राकेश कुमार पांडेय ने जनहित में दो ग्राम विकास अधिकारियो के स्थानांतरण का पत्र जारी किया था. जिसमें ग्राम विकास अधिकारी चंद्र प्रकाश गुप्ता का मिठौरा ब्लॉक से लक्ष्मीपुर ब्लॉक के लिए स्थानांतरण हुआ था तथा तत्काल प्रभाव से ग्राम विकास अधिकारी को अपने स्थानांतरण किये गए ब्लॉक में अपना प्रभार ग्रहण करना था लेकिन ब्लॉक में अपनी सरकार चला रहे बीडीओ साहब की कृपा से ग्राम विकास अधिकारी स्थानांतरण के 15 दिन बाद तक अपने कुर्सी पर जमे हुए है.

ये भी पढें : बड़ी ख़बर : RTI में हुआ खुलासा, धरातल पर हवाहवाई, कागजों में हुआ लाखों का काम! जनप्रतिनिधियों के चरण वंदना में जुटा ग्रामप्रधान

क्या कहते है जिला विकास अधिकारी

वही जब Uptv की टीम जिला विकास अधिकारी राकेश कुमार पांडेय से स्थानांतरण की जानकारी ली तो उक्त जिला विकास अधिकारी ने बताया कि दो सचिवों का स्थानांतरण किया गया था अब तक मिठौरा ब्लॉक में ग्रामविकास अधिकारी चंद्र प्रकाश गुप्ता द्वारा स्थानांतरण के बाद भी आदेश का पालन न कर मिठौरा ब्लॉक में तैनात है जो संदेह के घेरे में है. आख़िर किस कारण स्थानांतरण के बाद भी मिठौरा ब्लॉक में है इसकी जाँच की जाएगी.

ये भी पढें : #महराजगंज : डॉक्टर को भगवान की संज्ञा क्यों दी जाती है, इसे चरितार्थ किया डॉ अरुन सिंह ने

सवाल पूछने से नाराज़ हो जा रहे बीडीओ

वही जब मिठौरा बीडीओ अजय कुमार श्रीवास्तव से स्थानांतरण की बात पूछी गई तो साहब नाराज़ हो गए साथ ही विभागीय कार्यों का हवाला देते हुए ग्राम विकास अधिकारी चंद्र प्रकाश गुप्ता के पत्र को रिलीव न करने की बात कही.

वही मिठौरा ब्लॉक के विश्वशनीय सूत्रों ने बताया कि मिठौरा बीडीओ अपने निजी लाभ के कारण उक्त ग्राम विकास अधिकारी के स्थानांतरण के पत्र को अपने टेबल के नीचे दबाए बैठे है.

You missed

error: Content is protected !!