गोरखपुर : सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील प्रैंक वीडियो बनाने का प्रचलन जोरो से चल रहा है ऐसे में नए उम्र के युवक खुले स्थानों पर शैलानियों के साथ अश्लील प्रैंक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर खूब पैसे कमा रहे है. पैसे कमाने के चक्कर मे युवक अपनी लाज-लज्जा दरकिनार कर वीडियो बना रहे है.

ऐसा ही मामला गोरखपुर जनपद में नए उम्र के युवा जोरों पर कर रहे है. युवा सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा अपनी लाज को दरकिनार कर लोगो के सामने अश्लीलता परोस रहे है.

ये भी पढ़ें : प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग का दो वर्षों से शारिरिक शोषण और दो बार कराया गर्भपात, न्याय के लिए थाने के चक्कर लगाती रही पीड़िता- एसपी के आदेशों पर मुकदमा दर्ज युवक गिरफ्तार

वही गोरखपुर में सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील प्रैंक वीडियो बनाकर शैलानियों के समक्ष अश्लीलता परोसने वाले आरोपी को शनिवार को कैंट पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. पकड़े गए आरोपी की पहचान अमित यादव पुत्र संतराज यादव निवासी मठिया बुजुर्ग, जगदीशपुर थाना खोराबार के रूप में हुई. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें : लखनऊ: बच्चों को दिसंबर से ही दी जा रही विटामिन “ए” वाली सिरप पर लगी रोक, लापरवाही का जिम्मेदार कौन- कौन?

इसके बाद शनिवार को आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया. बताया कि सार्वजनिक स्थान पर जहाँ महिला व पुरुष अपने परिवार के साथ टहलने जाया करते है. वहाँ पर लोगों का अमित यादव अश्लील प्रैंक वीडियो अपने साथियों के साथ मिलकर बनाता था तथा उसे सोशल मीडिया पर डालकर पैसे कमाता था. वह समाज में अश्लीलता परोस रहा था और लोग अपने परिवार के साथ व्ही पार्क में जाने में शर्मसार हो रहे थे.

ये भी पढ़ें : प्रधानों ने ब्लाक कार्यालय में ताला जड़कर, अपनी मांगों पर किया जोरदार प्रदर्शन

पकड़े गए आरोपी यूवक की सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोवर्स है साथ ही युवक के अश्लील वीडियो को हजारों लोग प्रतिदिन देखते है.

मामला सामने आने के बाद कैंट पुलिस ने लगातार अभियान चला रही हैं, साथ , ही वीडियो बनाने वाले संदिग्ध युवकों की पहचान भी कर रही है. अभियान के क्रम में अमित यादव की तरफ से अश्लील फ्रैंक वीडियो बनाने व सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. पुलिस ने धारा 294 व 67 आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया.

You missed

error: Content is protected !!