खेत में काम करने गए परिजनों की बेटी का घर मे लाश पड़ी मिली, क्षेत्र में कोहराम मच गया.

                घटनास्थल पर पहुचे एसपी

 

महराजगंज पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुर में एक 12 वर्षीय नाबालिग़ बालिका की लाश मिली. उसकी मौत रस्सी से गला कसने से हुई है. मृतक के परिजन खेत गए थे. जब परिजन घर लौटे तो किशोरी की मौत हो चुकी थी , मौके पर रस्सी भी उसके गले में मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पनियरा थाना की पुलिस पहुंच कर लड़की की शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना स्थल का निरीक्षण करने एसपी डॉ कौस्तुभ भी पहुँचे हैं.

घटनास्थल पर पहुँच छानबीन में जुटे एसपी डॉ. कौस्तुभ व एसपी आतिश कुमार छानबीन में जुटे

घटना स्थल पर पहुँचे एसपी डॉ. कौस्तुभ ने घटनास्थल पर छानबीन किया साथ ही परिजन व आस पास के लोगो से पूछताछ की. एसपी बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर मौजूद होकर छानबीन कर रही है. मृतक किशोरी के परिजन खेत मे काम करने गए थे. जब परिजन घर लौटे तो बालिका के गले मे फंदे का निशान था. जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर से चेक कराया तो डॉक्टर ने बालिका को मृत बताया.

मृतक नाबालिग बालिका के परिजन से पूछताछ करते एसपी

जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई. प्रथम दृष्टया बालिका के गले मे एक फंदे का निशान है बाकी शरीर के किसी भी हिस्से में कोई निशान नही पाया गया है. परिजनों के कहे अनुसार जाँच की जा रही रही है. बालिका के केवल गले पर फंदे का निशान है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक गहनता से जाँच की जाएगी.

You missed

error: Content is protected !!