नौतनवा थानेदार सुनील राय की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह एक सरकारी स्कूल में मैथ की क्लास लेते नजर आए. स्कूल में मौजूद बच्चों ने पढ़ाई के साथ साथ सामाजिक ज्ञान पर भी चर्चा की. इनकी पहल को लोग सकरात्मक पहल के रूप में देख रहे हैं. वहीँ एसपी डॉ कौस्तुभ का अचानक गाड़ी रोक फरियादियों से मिलना भी चर्चा में-

महराजगंज पुलिस आजकल पूरे प्रदेश भर में छाया हुआ है, हर तरफ इनकी बहादुरी और दिलेरी की चर्चा है. बात जब जनता की “सेवा सुरक्षा और समर्पण” का हो तो हाल ही में वायरवल हुए फरेंदा क्षेत्राधिकारी कोमल प्रसाद मिश्र एक मिसाल है. जिन्होंने अपनी वर्दी उतार एक बुजुर्ग की जान बचाने नदी में कूद पड़े थे.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: छा गए फरेंदा क्षेत्राधिकारी कोमल प्रसाद मिश्र, वर्दी उतारकर नदी में जान बचाने कूद पड़े थे कोमल

वहीँ महराजगंज के नौतनवा थाने में तैनात नौतनवां थानेदार सुनील राय जब भी जहां भी रहे हैं वह अपने व्यस्ततम समय से फुर्सत के कुछ पल स्कूली बच्चों को देते हैं. और इस बार यह कैमरे में कैद और वायरल भी हो गए, वीडियो में इन्हें देखा जा सकता है कि सुनील राय एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को गणित पढ़ा रहे हैं. इनकी इस पहल की तारीफ सोशल मीडिया से लेकर जिला ज्वार में चर्चा बना हुआ है. सुनील राय के इस पहल से हमारा भी मानना है कि बच्चों में वर्दी के प्रति प्रेम और सुरक्षा का भाव जागृत होगा.

ये भी पढ़ें- Dynamic DM साबित हुए डॉ सतेंद्र कुमार, जानिए किन किन मामलों में नं-1

महराजगंज एसपी भी चर्चा में-
महराजगंज पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ अपने दफ्तर से निकल कर क्षेत्र भ्रमण पर जा रहे थे तभी उन्हें अचानक कार्यालय के बाहर एक बुजुर्ग दम्पति रोते बिलखते नजर आए. एसपी की नजर पड़ते ही उन्होंने अपनी गाड़ी वहीँ रुकवा दी और उनसे उनकी पीड़ा जानने लगे. बुजुर्ग दम्पति श्यामदेउरवा थाने में न्याय न मिलने से एसपी कार्यालय आए थे लेकिन एसपी से उन्हें मिलने नहीं दिया गया था. एसपी ने बुजुर्ग दम्पति की समस्याओं के निवारण के लिए तत्काल संबंधित थाने को आदेश दिया. एसपी के इस दरियादिली की चर्चा जिले भर में है और इसी कारण लोग अपनी समस्याओं को लेकर एसपी कार्यालय पहुंच रहे हैं.

You missed

error: Content is protected !!