चौरीचौरा से भाजपा विधायक ई. सरवन निषाद ने अपनी जान को खतरा का अंदेशा जताया है. ई. सरवन निषाद ने बताया कि उन्हें फोन करने वाला व्यक्ति अपना नाम धर्मवीर यादव बता रहा है और वह जेल में बंद है.

ये भी पढें- IND vs PAK: एक और सुपरसंडे के लिए हो जाएं तैयार! बदले की आग में तप रहा पाकिस्तान, रोहित रचेगें ‘चक्रव्यू’

निषाद पार्टी के प्रदेश संयोजक और चौरीचौरा से भाजपा विधायक ई. सरवन निषाद ने अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा की उन्हें फंसाने की जेल से साजिश रची जा रही है। इसके पीछे कुछ बाहुबली लोग हो सकते हैं। विधायक ने कहा कि, जेल में बंद कुछ अपराधियों ने इस बाबत लोगों को फोन किया है। विधायक तक एक कॉल रिकॉर्डिंग पहुंची भी है जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। भाजपा विधायक ने बताया कि फोन करने वाला व्यक्ति अपना नाम धर्मवीर यादव बता रहा है। उसने लहसड़ी निवासी सुधीर साहनी को फोन किया। फोन करने वाले ने सुधीर को बताया कि उसकी हत्या हो सकती है और इस हत्या की साजिश एक विधायक रच रहे हैं.
फोन करने वाले व्यक्ति ने दो लोगों की हत्या करने का भी दावा किया है, उसने यह भी दावा किया कि वह जेल में बंद है. जेल से ही फोन कर रहा है. भाजपा विधायक ने बताया कि कथित धर्मवीर यादव ने जिस सुधीर साहनी को फोन किया था। वह निषाद पार्टी का समर्थक है. उसी ने कॉल रिकॉर्डिंग सौंपी है. स्थानीय पुलिस को कॉल रिकॉर्डिंग के साथ सूचना दे दी गई है. इस मामले में रविवार को लखनऊ में डीजीपी से भी मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: Google ने दिया फ्राड का नंबर, उसने पलक झपकते उड़ाए 6 लाख से ज्यादा रुपए

एसटीएफ से जांच कराने की मांग की

विधायक ने अंदेशा जताया कि निषाद पार्टी के बढ़ते प्रभाव से लोग घबरा गए हैं. ऐसे में इस प्रकार की साजिश की जा रही है। इसमें धर्मवीर यादव तो एक मोहरा है. इसके पीछे बड़े लोगों का हाथ हो सकता है. उन्होंने मामले की स्पेशल टास्क फोर्स से जांच कराने की भी मांग की है.

You missed

error: Content is protected !!