jamui pandit school

महराजगंज: भारत आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा है. देशभर में 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. आज से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरूआत हो गई है. इसी क्रम में मिठौरा क्षेत्र के अंगिरा शिशु ज्ञान मंदिर पूर्व माध्यमिक विद्यालय जमुई पंडित के बच्चों ने रैली निकालकर आजादी के इस महोत्सव में भाग लिया। इस दौरान स्कूल के सभी पदाधिकारी व शिक्षक मौजूद रहे।

tiranga yatra
tiranga yatra

बता दें कि आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में अंगिरा शिशु ज्ञान मंदिर पूर्व माध्यमिक विद्यालय जमुई पंडित में तिरंगा यात्रा निकाला गया। ये तिरंगा यात्रा विद्यालय से होते हुए पचमा, बरगदही, जमुई व देउरवा तक गया। इस तिरंगा यात्रा के दौरान बच्चों ने देश की अखंडता, एकता, स्वतंत्रता तथा भारत को एक संपन्न, समृद्ध राष्ट्र, विश्व गुरु बनाने का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें- बनाइये खुद की पहचान और जीतिए इनाम, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हुनर दिखाने की एक मुहिम

इस तिरंगा यात्रा के दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य जी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपने कर्तव्य पथ पर चलते हुए इस देश को एक महान और विकसित राष्ट्र बनाने में अपना योगदान दें। इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री त्रिपुरारी शर्मा, संरक्षक राजेंद्र शर्मा, प्रबंधक रामहर्ष शर्मा, संस्थापक महेंद्र शर्मा और सभी अध्यापक गण उपस्थित रहे।

You missed

error: Content is protected !!