महराजगंज : कहते हैं कि व्यक्ति चला जाता है पर उसकी यादें सदा रहती हैं, बस हमें यह सिद्ध करना है कि हम उसकी यादों को कैसे संजो कर रख पाते हैं आज ऐसा ही नजारा दिखा भिटौली में जहाँ बालिका शिक्षा के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित करने वाली उप प्रबंधक व शिक्षिका स्व. शान्ति सिंह जी की छठी पुण्यतिथि पर सूर्यनारायण सिंह कन्या विद्यालय में निः शुल्क चिकित्सा शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सुदामा प्रसाद ने शिविर को सम्बोधित करते हुए कहा कि नारी शिक्षा के लिए विद्यालय परिवार का प्रयास सराहनीय है और नारी शिक्षा से ही भारत की असल विकास गाथा को लिखा जा सकता है ।
इस अवसर पर प्रबंधक शरद कुमार सिंह ने महान आत्मा का स्मरण करते हुए कहा कि शान्ति जी का पूरा जीवन बालिका शिक्षा को समर्पित था उनकी अतुलनीयता का कोई मोल नहीं है।


इस अवसर पर गोपाल शाही, तेज बहादुर पाण्डेय, वीरेंद्र रिचारिया, क्षितिज सिंह एवं साथ ही विद्यालय परिवार के शिक्षक व्यासमुनि सिंह,राजेश मणि त्रिपाठी, रियाजुद्दीन, जयराम सिंह, शैलेजा पांडेय, मनीषा पाण्डेय, सुदामा प्रसाद, शत्रुनज्य सिंह सुशील शुक्ला, कृष्ण मोहन, आदि उपस्थित रहे

You missed

error: Content is protected !!