महराजगंज : बीती देर रात कोतवाली थानाक्षेत्र के 21 वर्षीय युवक की गर्दन भूसा बनाने वाली कटर मशीन में फंसने से दर्दनाक मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक़ बीती देर कोतवाली थानाक्षेत्र के सिसवा महादेवा निवाशी पूर्व प्रधान रमेश यादव के 21 वर्षीय पुत्र अभय यादव की कोतवाली थानाक्षेत्र के ही बरवा विद्यापति के सिवान में भूसा बनाने के दौरान कटर मशीन के पट्टे में गर्दन फंसने से गंभीर रूप से घायल हो गया. खेत मे भूसा बना रहे साथ के लोगो ने युवक की चीख़ -पुकार सुनकर युवक को कटर मशीन के पट्टे से छुड़ाते हुए गम्भीर रूप से घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

जहाँ चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया. मिलो जानकारी के मुताबिक़ घायल युवक खेत मे भूसा मशीन से भूसा बना रहा था, इसी दौरान भूसा मशीन के कटर में फंसे डंठल को निकालने के दौरान युवक के गले मे लपेटा हुआ गमछा कटर मशीन में फस गया.

कटर मशीन में गमछा फंसने के दौरान युवक का गर्दन भी फस गया, कटर मशीन में गमछे के सााा गर्दन फंसता देख युवक ने बचाव के लीए गुहार लगाई. ऐसे में आस – पास के दूसरे युवक ने तत्काल मौके पर पहुचक भूसा मशीन को बंंदक युवक का रेस्क्यू किया तथा घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने उक्त युवक के मौत की पुुुष्टि की. 21 वर्षीय पुत्र की मृत्यु से परिजनों में कोहराम मच गया. वही देर रात मृतक को पीएम के किये भेज दिया गया.

वही जिला प्रशासन ने भूसा मशीनों को चलाने पर आगामी 20 अप्रैल तक रोक लगा दी है.

You missed

error: Content is protected !!