महराजगंज : क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने बैठक का किया बहिष्कार

:- कहा बिना प्रस्ताव के ग्राम सभाओ में ब्लाक प्रमुख ठेकेदार करा रहे कार्य

महराजगंज सदर ब्लॉक मे बैठक के दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने हंगामा कर दिया और बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल गए.

सुनिए किस तरह सदर ब्लॉक प्रमुख के पति व ससुर के द्वारा सताए जाते है क्षेत्र पंचायत सदस्य 

क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने सदर ब्लॉक प्रमुख सोनी कश्यप के पति विवेक गुप्ता और उनके ससुर रामप्रीत गुप्ता पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं. 

सदस्यों ने कहा कि प्रमुख पति विवेक गुप्ता व उनके ठेकेदार ग्राम सभाओ में बिना प्रस्ताव के जबरन कार्य करा रहे हैं जिसकी जानकारी सदर ब्लॉक के किसी भी क्षेत्र पंचायत सदस्य को कानो – कान नही होती है. 

इनके द्वारा कराए गए कार्यो में ज्यादातर इंटरलॉकिंग कार्य कराया गया है जो गुडवत्ता विहीन है क्षेत्र पंचायत सदस्यों के अधिकारों का हनन किया जा रहा है सरकारी धन का बंदरबांट हो रहा है.

लामबंद हुए ग्रामसभा बरवा-फ़हीम के क्षेत्र पंचायत सदस्य कौशल्या देवी के पति क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विनय चौरसिया ने सदर ब्लॉक प्रमुख सोनी कश्यप के पति , ससुर पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा की ब्लॉक के सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों के हक़ का हनन किया जा रहा है यदि कोई क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारा अपने हक की मांग की जाती है तो ब्लॉक प्रमुख के ससुर व पति द्वारा उन सदस्यों की आवाज़ कुचल दी जाती है. 

आज भी अपने हक़ के लिए आवाज़ उठाई गई लेकिन ब्लॉक प्रमुख के ससुर के द्वारा हमारे साथ आपत्तिजनक शब्दो का प्रयोग करते हुए हमारी आवाज़ को कुचलने के काम किया गया, जिसके बाद हमारे साथ करीब दर्जन भर से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल आये.

इन सभी आरोपो पर जब “Uptv समाचार” की टीम ने सदर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विवेक गुप्ता से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि क्षेत्र पंचायत सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है.

You missed

error: Content is protected !!