hamirpur viral news hindu become muslim

उत्तर प्रदेश : इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा खबर वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश पीसीएस क्वालीफाई करके नायब तहसीलदार बने आशीष गुप्ता ने अपनी मोहब्बत को पाने के लिए हिंदू धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म को कबूल लिया।

जी हां यह घटना है उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले का जहां पर एक मुस्लिम लड़की से विवाह करने के लिए हिंदू धर्म के आशीष गुप्ता ने इस्लाम धर्म को कबूल लिया।

यह मामला चर्चा में तब आया जब हमीरपुर जिले के प्रशासनिक अधिकारी के पास आशीष गुप्ता की पत्नी आरती गुप्ता शिकायत लेकर पहुंची और उसने बताया उसके पति को जबरन मुस्लिम बनाकर शादी करवा दी गई है।

इसे भी पढ़ें : इंस्टाग्राम पर हुए प्यार को पाने के लिए प्रेमिका पहुँची दिल्ली से महराजगंज

आशीष गुप्ता की पत्नी आरती गुप्ता कानपुर की रहने वाली है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने कहा है कि उसके पति यानी कि आशीष  गुप्ता वर्तमान मे हमीरपुर जिले के मौदाहा गाँव मे नायब तहसीलदार के पद पर तैनात हैं। रुखसार नाम के एक महिला से उनका सम्बन्ध है अतः जबरन धर्मांतरण कराके रुखसार से आशीष कुमार गुप्ता की शादी करवा दी गई है।

इसे भी पढ़ें : राम मंदिर निर्माण अंतिम दौर में, 22 जनवरी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा भारत व समूचा उत्तर प्रदेश

hamirpur viral news hindu become muslim
Image Credit : Social Media

धर्मांतरण के इस शिकायत पर हमीरपुर की पुलिस ने FIR दर्ज करके जांच पड़ताल में जुड़ गई है। पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल में हमीरपुर के मौदाहा गाँव मे एक मस्जिद के मौलाना सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब मौदहा के स्थानीय लोगों से बातचीत की तब उन्हें पता चला कि आशीष गुप्ता मोहम्मद यूसुफ बनकर रोज नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद जाता था।

इसे भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश पुलिस के 60244 पदों के लिए भर्ती की अधिसूचना जारी , जाने पूरी जानकारी

पुलिस को अब तक आशीष कुमार गुप्ता का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आवेदिका के शिकायत और स्थानीय लोगों के बयानों को आधार बनाकर जाँच पड़ताल में जुटी हुई है।

You missed

error: Content is protected !!