गोरखपुर/भटहट : दरअसल बीते दिनों में गोरखपुर जनपद के भटहट क्षेत्र के ग्राम घोड़ादेउर में ग्राम प्रधान सहित ग्रामीणों ने आरोप लगाया था की 2 अक्टूबर  को गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर कंपोजिट प्राथमिक विद्यालय पर कुछ शिक्षक नहीं आए थे.

शिकायत मिलने पर “Uptv समाचार” की गोरखपुर टीम ग्रामसभा घोड़ादेउर में पहुच ग्रामप्रधान व आम-जनमानस की आवजः को बुलंद किया व प्राथमिकता से ख़बर दिखाया.

एक बार फिर दिखा “Uptv समाचार” के तथ्य – परख ख़बर का असर, गोरखपुर प्रशासन ने “Uptv समाचार” की ख़बर पर लगाई मुहर

वही “Uptv” की ख़बर का संज्ञान लेकर भटहट खंड विकास अधिकारी नरेंद्र सिंह ने उक्त दिवस के अवसर पर क्षेत्र के ग्रामसभा घोड़ादेउर में स्थित कंपोजिट प्राथमिक विद्यालय के इंचार्ज प्रधानाध्यापक गाजी सैयद आला से विद्यालय में उपस्थित व अनुपस्थित शिक्षकों तथा विद्यालय में तैनात समस्त शिक्षकों की सूची सुस्पष्ट स्पष्टीकरण दो कार्य दिवसों के भीतर कार्यालय में उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

“Uptv समाचार” के गोरखपुर संवाददाता “विकास तिवारी” का Ground Zero Coverage

यदि किसी स्थिति में उक्त आदेश की अवहेलना की जाती है तो विद्यालय में तैनात समस्त शिक्षकों को दोषी मानते हुए विभागीय कार्यवाही की जाएगी.

भटहट क्षेत्र में आवाम की आवाज़ बनता “Uptv समाचार”

वही “Uptv समाचार” की ख़बर का बड़ा असर देख ग्रामसभा घोड़ादेउर में चर्चाओं का बाजार गर्म है और लगातार “ग्रामीण व ग्रामप्रधान “Uptv समाचार” की गोरखपुर टीम को धन्यवाद ज्ञापित कर रहे है.

You missed

error: Content is protected !!