महराजगंज : सदर कोतवाली थानाक्षेत्र के गौनरिया बाबू पूल के पास दोपहर करीब एक बजे एक युवक ने युवती को हीरो डीलक्स बाइक पर से उतारकर धारदार चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा जिससे युवती लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई.

आरोपित युवक को इलाज के लिए ले जाती कोतवाली पुलिस

युवती की चीख – पुकार सुनकर स्थानीय लोग जुट गए. स्थानीय लोगो ने आरोपित युवक को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सूचना दिया. मौके पर पहुँचे पुलिस कर्मियों को स्थानीय लोगो ने आरोपित युवक को सौप दिया.

पुलिस कर्मियों ने युवक – युवती को जिला अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया जिसके बाद डॉक्टर ने युवती को प्राथमिक उपचार के बाद बीआरडी मेडिकल रेफर कर दिया.

गंभीर है युवती की हालत

जिला अस्पताल ने इलाज़ के लिए लाई गई युवती को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वही डॉक्टर युवती का प्राथमिक इलाज़ के बाद स्थिति नाज़ुक बताई व पूरे शरीर पर धारदार चाकू के निशान को चिन्हित किया.

घायल युवती प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाती एंबुलेंस

रिस्ते में भाई – बहन है आरोपित युवक व घायल युवती

आरोपित युवक – युवती रिस्ते में सगे भाई – बहन है. दोनो घुघुली थानाक्षेत्र के ग्रामसभा हरखपुरा के निवासी है. युवती का ग्रामसभा के ही किसी युवक से प्रेम-प्रसंग का मामला था. आरोपित युवक ने अपनी बहन को दर्जनों बार समझने का प्रयास किया लेकिन युवती मानने को तैयार नही थी.

जिसके नाराज भाई ने एक योजना के तहत बहन को महराजगंज घुमाने के बहाने बाहर लेकर निकला व कोतवाली थानाक्षेत्र के गौनरिया बाबू के पूल के समीप नहर की पटरी पर सुनसान जगह देखकर बहन को अपनी गाड़ी से उतारकर आरोपित युवक धारदार चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने लगा. चाकू की वार पर युवती ने चीख – पुकार मचाई जिसे सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए व आरोपित युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आयी जिसके बाद उसे भी प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गयी.

You missed

error: Content is protected !!