Uptv के ख़बर का दमदार असर

क्रेडिट आप शिकायतकर्ताओं को दें क्योंकि वह शिकायत भी हमनें अपने ख़बर में दर्ज की थी. वह शिकायत आपके लिए था लेकिन हमारे लिए वह हमारी संस्था पर जनता का विश्वास था कि लोगों को पता था यहाँ ख़बर चलेगा तो सूरतें बदलेंगी.

नगरपालिका अध्यक्ष व सभासद सोशल मीडिया हैंडल से वाह-वाही बटोरते हुए

महराजगंज : नगर पालिका परिषद के कई वार्डों में बरसात के बाद नालियां उफान पर थीं, कारण था आधी अधूरी बनी नालियां और ध्वस्त, जमजमाई नालियां. जिसकी ग्राउंड रिपोर्टिंग हमारी टीम ने बीते दिनों किया था-

Uptv ने प्रमुखता से चलाई थी ख़बर : स्वच्छ-सुंदर महराजगंज नगरपालिका का दावा झूठा! नाली के गन्दे पानी से लबालब भरी सड़क

इस ख़बर के कुछ दिन बाद जागी नगर पालिका प्रशासन ने नालियों का साफ-सफाई और जलजमाव को साफ कराना शुरू कर दिया. नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल भी मौके पर पहुँचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने अपनी मौजूदगी में नालियों और सड़को पर हुए जलजमाव को साफ कराया.

बिस्मिल नगर में बरसात के पानी से लबालब भरी सड़क व नाली कि सफाई कराते हुए नगरपालिका के कर्मचारी

सोशल मीडिया से निकाली गयी तस्वीरे , नगरपालिका अध्यक्ष सभासद तथा कर्मचारी

नगर पालिका अध्यक्ष ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लोगों की शिकायत थी कि विस्मिल नगर की सड़कों पर नालियों का गन्दा पानी बह रहा है जिसके बाद साफ सफाई का कार्य कराया गया जबकि इस समस्या को हमारी टीम ने स्थानीय लोगों और राहगीरों से बातचीत की वीडियो सहित सम्पूर्ण ख़बर प्रकाशित की गई थी. ख़ैर हमारी भी प्राथमिकता जनता की समस्याओं को हल कराने से ही है और इस क्रम में हमारी टीम पूरी ऊर्जा से काम कर रही है और यह सुधार होते देख इनका जोश दुगुना हो गया है.

बहरहाल यह है कि बिस्मिल नगर के कई गलियों में नाली का पानी उतरा रहा है जिसपर शायद नगरपालिका अध्यक्ष की नजर नही गई है अब ऐसे में देखना यह है कि नगरपालिका अध्यक्ष , सभासद व कर्मचारीगण वार्ड के गलियों में नाली का उतराता गन्दा पानी को हमारे ख़बर चलाने से पहले साफ कराते है या फिर ख़बर को देखकर फिर सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरने आएंगे.

You missed

error: Content is protected !!