महराजगंज सदर थाना क्षेत्र के ग्राम गोपी कान्हे के रहने वाले अतुल सिंह का आज लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई. यह ख़बर जैसे ही जिले में पहुँची गाव गिराव में कोहराम मच गया.

ये भी पढें- अगले PM योगी? Twitter पर ट्रेंड हुआ #योगिराज_रामराज्य और कल मुख्यमंत्री का मंच से आगामी लोकसभा चुनाव पर रिकार्ड विजयी की घोषणा!

मृतक भाजपा युवा नेता ” मिशन मोदी अगेन” के जिलाध्यक्ष थे, उनकी फैन फॉलोइंग और खुद का नेचर इतना सौम्य था कि लोग इस ख़बर पर यकीन नहीं कर रहे.

अतुल सिंह राज्य महिला आयोग की सदस्य अर्चना चन्द्रा के बेहद करीबी और पारिवारिक सदस्य की तरह थे, ऐसे में अर्चना चन्द्रा भी इस ख़बर से दुखद है.

ये भी पढें- Maharajganj: सिरफिरे आशिक़ ने नाबालिग छात्रा को उतारा मौत के घाट, लड़की को एकतरफा प्यार से था इनकार, आशिक ने कर दी हत्या 

मृतक भाजपा युवा नेता अतुल सिंह का शनिवार रात पार्टी से लौटते वक्त रास्ते में भैंस से इनकी बाइक टकरा गई थी जिससे उन्हें सर में चोट आई थी, उनका प्राथमिक इलाज केएमसी में चल रहा था बाद में उन्हें सहारा हॉस्पिटल लखनऊ में ले जाया गया था जहां आज बुधवार को उनकी मौत हो गई है.

इस ख़बर से उनके चाहने वाले और गाँव में मातम पसरा हुआ है, परिजन उनके शव को लखनऊ से लेकर उनके निजी निवास के लिए निकल गए हैं.

You missed

error: Content is protected !!