उत्तरप्रदेश: आज ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हो रहे इस हैशटैग से विरोधियों में आपाधापी मच गई. योगी के विरोधी खेमे के बड़े बड़े राजनीतिज्ञ इस ट्रेंड से दहशत में है. प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम में मंच से मुख्यमंत्री के उद्बोधन ने राजनीतिकारों में भूचाल मचा दी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस 2.0 की कार्यकाल से पहले ही इनके विपक्षियों की कमर टूटी पड़ी है वहीं दूसरी ओर आए दिन सोशल मीडिया और लोगों के बीच मुख्यमंत्री योगी की बढ़ती लोकप्रियता बेमिसाल साबित हो रही है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल को महिलाओं-बच्चों की सुरक्षा, अपराधियों पर कसता शिकंजा और बुल्डोजर कार्यवाही पर तारीफों की पुल बांधते हुए मुख्यमंत्री योगी को धन्यवाद दिया है.
कुछ लोगों ने यह भी लिखा –
बिना शास्त्र के ज्ञान नहीं होता
बिना शस्त्र के सुरक्षा नहीं होता
बिना मोदी के अयोध्या में मंदिर नहीं होता
और बिना योगी के यूपी में आतंकियों और अपराधियों का सफाया नहीं होता।
#योगीराज_रामराज्य
ऐसी ही तमाम कविताओं और शायरियों से आज सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छाए रहे.

 

वहीँ कल लखनऊ में आयोजित प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत समारोह कार्यक्रम में मंच से योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में आगामी लोकसभा चुनाव पर एक जबरदस्त तीर छोड़ दी जो विरोधियों पर जले में नमक का काम कर गया. मुख्यमंत्री ने मंच से आगामी लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजयी की घोषणा कर दी, प्रदेश की सभी सीटों और केंद्र में भाजपा की रिकार्ड जीत से भाजपा की सरकार बनेगी. इससे लोगों में योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री पद पर देखने की तीव्र इच्छा जागृत हो गई. लोगों ने सोशल मीडिया पर यह लिखते हुए कहा कि “अबकी बार केंद्र में योगी की सरकार”.

You missed

error: Content is protected !!