#महराजगंज : मामला भिटौली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा किशनपुर का है जहां के शिकायतकर्ता आशुतोष जायसवाल ने बताया कि धर्मपुर चौराहे पर स्थित स्टेट बैंक के बगल में मेरी एक हार्डवेयर की दुकान है जहां आरोपी रवि शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा निवासी ग्राम सभा भैसी थाना भिटौली करीब 10 वर्ष तक काम किया व एक वर्ष पूर्व ही रवि शर्मा ने पारिवारिक कारण बताकर दुकान से काम छोड़ दिया।

 

काम छोड़ने के बाद वह अपने संबंधों के मुताबिक आए – दिन दुकान पर आता था और कुछ कार्य करता था इसी दौरान उक्त आरोपी ने मेरे काउंटर से एक पार्टी को देने के लिए पूर्व से हस्ताक्षरित मेरे फर्म जनता इंटरप्राइजेज का स्टेट बैंक का चेक संख्या 218219 गड्डी से फाड़ कर निकाल लिया।

इसी के साथ रवि चेक लेकर अपने दो मित्रों शिवेंद्र वर्मा निवासी भैंसी तथा विनोद यादव निवासी परसिया के सहयोग से शिकारपुर स्थित नगर सरकारी बैंक में जाकर खाता संख्या 0012131800 00000169 में लगा भी दिया वही बीते माह 23 अगस्त को जब मेरे मोबाइल फोन नंबर 87370 13974 पर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा भिटौली से बैंक खाते से ₹590 चेक बाउंस होने का चार्ज कटने का संदेश आया तो हैरत में पड़ गया बैंक जाकर पता किया तो चेक का मामला उजागर हुआ। इसके बाद से उक्त व्यवसायी ने इसकी सूचना साइबर थाने पर दी।

वही भिटौली थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार वैश्य ने बताया कि तारीख मिली है तीनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है

You missed

error: Content is protected !!