tweet on election

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आज चार राज्यों के विधानसभा चुनाव 2023 से अब तक प्राप्त परिणामों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा को भारी बहुमत मिलने के बाद अपने  अपने Twitter Handle पर ट्विट किया है कि

” जनता जनार्दन को नमन! भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मै इन सभी राज्यों के परिवारजनों का विशेषकर माताओं, बहनों-बेटियों, हमारे युव वोटर्स का ह्रदय से धन्यवाद।

मै उन्हें भरोसा देता हूँ कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।”

naredi modi tweet on election
PM Naredra Modi’s Tweet

इसे भी पढ़ेंElection Reults 2023 Live Updates । Madhya Pradesh, Rajasthan, Chhattisgarh, Telangana In Assembly Polls

वहीँ तेलंगाना में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तेलंगाना के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए ट्विट किया कि  “मैं उन सभी का भी धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हमें छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश एवं राजस्थान में वोट दिया।

कांग्रेस पार्टी ने पूरे दमखम के साथ इन चार राज्यों के चुनाव में भाग लिया परंतु आसान रूप परिणाम न मिलने के कारण केवल तेलंगाना में ही बहुमत प्राप्त कर सकी है। हमें इस हार से हताश हुए बगैर इंडिया दलों के साथ दोगुनी जोर से लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाना है”

Mallikarjun kharde tweet
Mallikarjun Kharde’s tweet

वहीं कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि ” आज बहुत खुशी की बात है तेलंगाना की जनता ने हमें आशीर्वाद दिया है.

वही अपने टूटे में आगे कांग्रेस ने लिखा है कि जब भी जरूरत पड़ी है तेलंगाना की जनता ने सही तरीके से जवाब दिया है और हमारी मदद की है हम तेलंगाना आंदोलन के शहीदों से प्रेरणा लेते हुए उनके सपनों को आगे बढ़ाएंगे.

Congress tweet on election
Congress tweet on election

You missed

error: Content is protected !!