महराजगंज : निकाय चुनावों की तौयारियाँ तेज हो गई हैं प्रत्याशी भी पूरे दमखम से क्षेत्र में अपना प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. मलाईदार कुर्सी की इस लड़ाई में लोग आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं.

महराजगंज के सिसवां नगर पालिका के वार्ड नं 24 सभासद प्रतिनिधि राजन विश्वकर्मा ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट किया है जिसमें वह नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शकुंतला जायसवाल के प्रतिनिधि व पति गिरिजेश जायसवाल पर गम्भीर आरोप लगाएं हैं. इस फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा है कि अध्यक्ष प्रतिनिधि ने उन्हें फर्जी SC/ST एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है.

 

ये भी पढ़ें : महराजगंज : मुख्यविकास अधिकारी की पहल से चमकने लगे साधन सहकारी समिति

राजन विश्वकर्मा अपने वार्ड की समस्याओं को लेकर काफी सक्रिय नजर आते हैं, उनकी समस्याओं को लेकर आए दिन अधिकारियों और प्रतिनिधियों को सांकेतिक चेतावनी देकर जनता की समस्याओं को हल करने का प्रयास करते रहते हैं. उन्होंने कुछ दिन पूर्व निकाय चुनाव में अध्यक्ष की दावेदारी करने की भी घोषणा किया था जिससे इनके विरोधी खेमे में हलचल मच गई थी. सभासद प्रतिनिधि राजन विश्वकर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मैं अपने वार्ड की समस्याओं को लेकर अध्यक्ष प्रतिनिधि से मिलने गया था लेकिन प्रतिनिधि गिरिजेश जायसवाल ने अपने कुछ सहकर्मियों के साथ मुझसे धक्का मुक्की करना शुरू कर दिये.

ये भी पढ़ें : Uptv के ख़बर को मैथिली ठाकुर ने दी प्राथमिकता, हमारी ख़बर का जिक्र करते हुए इंटरव्यूवर का पसंदीदा गीत मंच से गाया

राजन ने नजदीकी थाने में दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि मुझे धक्के मारकर कार्यालय से बाहर किया गया था, गिरिजेश के सहयोगियों ने भी मुझसे गाली गलौज व बद्तमीजी किया था. राजन का कहना है कि राजनीतिक द्वेष वश गिरिजेश ने मुझे अपने एक सहयोगी कर्मचारी द्वारा हरिजन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया है. राजन ने भी गिरिजेश जायसवाल व उनके सहयोगियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और अब सिसवां की सियासत गरमाई हुई है.

You missed

error: Content is protected !!