महराजगंज : यूपी के महाराजगंज जनपद में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे पर थे जहां पर वह फरेंदा तहसील क्षेत्र के धानी में बाढ़पीड़ितों के बीच पहुंचें. फसलों की क्षति व बाढ़ का हवाई सर्वेक्षण करने के साथ ही वे बाढ़ पीड़ितों में सहायता सामग्रियों का वितरण भी किये. बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरण के समय एक बार फिर मुख्यमंत्री द्वारा बाल प्रेम देखने को मिला जब एक माशूम बच्चें को अपने गोद मे ले लिया और उसे खिलाने लगे जिसके बाद मासूम बच्चे को चॉकलेट भी खिलाएं.

ये भी पढ़ें : स्व० नेता जी की प्रेम से भाव विभोर 10 साल का बालक अकेले निकला उनके अंतिम दर्शन करने, भटका रास्ता

मुख्यमंत्री द्वारा बच्चे को गोद मे खिलाने को लेकर बाढ़ पीड़ित कैम्प का मौहाल काफी खुशनुमा बन गया था. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं किस तरह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ राहत कैंप का निरीक्षण कर रहे थे उसी दौरान बाढ़ पीड़ित परिवार दिखाई दिया जहां पर बच्चे भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें : महराजगंज: बीएसए कार्यालय में औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप, बीएसए समेत 10 कर्मचारियों के वेतन बाधित

उन बच्चों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बातचीत किया वही कुछ बच्चों को गोदी में लिया और चॉकलेट भी खिलाए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को आपस में बांट कर खाने की सलाह भी दी वही अधिकारियों को बाढ़ पीड़ितों को समय से राहत सामग्री पहुंचाने के निर्देश भी दिया.

You missed

error: Content is protected !!