प्रधानमंत्री आवास में फर्जीवाड़ा गैंग का एक सदस्य पकड़ा गया पकड़े गए आरोपी ने बताया कि अब तक 40 से 45 लोगो से कर चुके हैं फर्जीवाड़, पीएम आवास योजना की मुख्य कार्यालय डूडा कार्यालय के कर्मचारी को ही बना दिया अपना अगला शिकार.

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में प्रधानमंत्री आवास के नाम पर फर्जीवाड़े का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल जिले में एक गैंग 2019 से ही भोले भाले लोगो से पीएम आवास के नाम पर फर्जीवाड़ा करता आ रहा है गिरोह का एक सदस्य आज जिला प्रशासन के हत्थे उस समय चढ़ गया जब वो डूडा विभाग के ही जेई से बात करने के बाद रकम लेने पहुच गया. जेई ने उसको तुरन्त पकड़ लिया और इसकी सूचना डूडा विभाग के प्रभारी और जिले के अपर एसडीएम मदन मोहन वर्मा ने को दी. एसडीएम तुरन्त कोतवाली पहुचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पढें- महराजगंज: विधायक के कहर का दिखा असर, औचक निरीक्षण पर राज्यमंत्री…विधायक ने अभियंता पर लगाए थे ये गम्भीर आरोप

रंगे हाथों धरे गए आरोपी ने कबूला फर्जीवाड़ा-
पकड़े गए आरोपी संजय मद्देशिया ने बताया कि उसके साथ इस फर्जीवाड़े में और लोग भी है वह केवल कैरियर का काम करता है गैंग के सर्गना ने उसको पैसे की डिलीवरी लेने का काम दिया था जिसको लेने वो गया था और पकड़ में आ गया.

विभागीय कर्मचारी को ही बनाया अगला शिकार-
डूडा विभाग के जेई अरविंद ने बताया कि दो दिन पहले उसके पास फोन आया था और पीएम आवास के नाम पर पैसा मांगा गया तो उसने फोन करने वाले को जिला मुख्यालय स्थित डूडा विभाग बुलाया और जब वो पैसे लेने गया तो पकड़ में आ गया।

पढ़े- महराजगंज: स्कूल में बच्चों की फौज को पुलिस ने कराई मौज, एसपी से लेकर थानेदार तक सभी चर्चा में

महराजगंज जिले के अपर एसडीएम मदन मोहन वर्मा ने बताया कि जिले में कुछ लोगो का गैंग है जो प्रधानमंत्री आवास (शहरी) के नाम पर फर्जीवाड़ा करते हैं आज इन लोगो ने हमारे कर्मचारी अरविंद को ही फोन किया और कहा प्रधानमंत्री आवास का हम लोग आपका काम करा देंगे उसके बदले हमें कुछ रकम चाहिए जिसको देने के लिए अरविंद इनको ऑफिस बुलाया और यह पकड़ में आ गए इनके साथ चार लोग काम करते हैं पूरा इनका एक गैंग है मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.

You missed

error: Content is protected !!