जिले में यह चौथी हत्याकांड थी जिसकी जाँच में जुटी पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है, अब जब ग्राउंड पर एसपी डॉ कौस्तुभ ने मोर्चा संभाला तो केस को सुलझने में 36 घण्टे मात्र लगे और हत्या के आरोपी गिरफ्तार हो गए.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: पुलिस के सामने चौथी हत्याकांड की चुनौती! अब ग्राउंड पर उतरे एसपी

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम रुदलापुर में हुई सनसनीखेज़ हत्या का आज महराजगंज पुलिस ने खुलासा किया. रुदलपुर में एक ही परिवार के माँ बेटी पर जानलेवा हमला किया गया था जिसमें बेटी की मौके पर मौत हो गई थी वहीँ माँ का इलाज जारी है.

महराजगंज पुलिस ने 36 घण्टे में ही हत्यारों को गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया है. घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ0 कौस्तुभ ने बताया कि रिंकी मद्धेशिया आरोपी संजय मद्धेशिया की पहली पत्नी थी. विवाह के कुछ वर्षों बाद संजय अपनी पत्नी की दिनचर्या से काफी परेशान था. कुछ वर्ष बाद संजय ने अपनी दूसरी शादी कर ली जिसके बाद संजय पत्नी के साथ बाहर रहकर कमाने लगा. दूसरी पत्नी से संजय को एक लड़की है. रिंकी जबरन संजय के घर रही रही थी जिसके कारण संजय अपने घर नही रह पाता था.

ये भी पढ़ें- Maharajganj: जनता का चालान पर चालान, वही गलती साहब की भी उनपर मेहरबान?

रिंकी ने कोर्ट से अपने पति के ऊपर ख़र्चा के लिए वाद दाखिल की थी जिससे संजय और परेशान रहने लगा था. इसी बीच संजय ने अपनी पहली पत्नी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई व अपने साथी मंजीत कुमार महतो की सहायता से रिंकी को फोनकर सुनसान जगह मिलने को कहा व धन देने का लालच दिया. योजना के तहत आरोपी संजय मद्धेशिया व उसका साथी मंजीत महतों गोरखपुर से निकले व अपने गांव रुदलापुर के इर्द-गिर्द घूमने लगे. इसी बीच ज्यादा रात होने के कारण चारो तरफ सुनसान हो गया तब आरोपी मंजीत महतो ने रिंकी को पुनः फोनकर गांव से दूर सुनसान जगह पर बुलाया , जहा रिंकी का पति संजय मद्धेशिया हथियार के साथ घात लगाकर बैठा था. आरोपियों ने रिंकी को निशाना बनाया किंतु उसकी पुत्री काजल मद्धेशिया साथ आई थी. रिंकी व काजल के आटे ही संजय व उसके साथी मंजीत महतो ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया जिससे रिंकी व काजल को गंभीर चोटें आई. गंभीर चोट लगने के कारण रिंकी की पुत्री काजल की मौके पर ही मौत हो गयी. वही रिंकी का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: इस जिले में यह अवैध कारोबार कर सैकड़ो ने बदली अपनी किस्मत, चंद दिनों में बनाई 10 गुनी सम्पति

घटना के बाद से ही पनियरा पुलिस टीम , एसओजी टीम समेत क्षेत्र के पुलिस की टीमो को लगा दिया गया था. इन टीमो ने 36 घण्टे के अंदर ही मामले में संलिप्त आरोपियों को पकड़ लिया.

वही आरोपी संजय ने अपनी पत्नी रिंकी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि रिंकी देह व्यापार करती थी जिससे परिवार की छवि धूमिल हो गयी थी. संजय रिंकी से विवाह के बाद वर्ष 2016 में ही दूर हो गया था व कोर्ट से तलाक़ के लिए अर्जी लगाई थी किन्तु रिंकी को तलाक़ मंजूर नही था जिसके बाद रिंकी ने कोर्ट से ही खर्चा का दावा किया था. रिंकी नशे की आदि थी साथ ही अपनी पुत्री काजल को भी नशे का आदि बना रही थी. इन सभी कारणों से क्षुब्ध होकर हमने यह कदम उठाया.

You missed

error: Content is protected !!