1. महराजगंज: जिले में इस समय तीन मुख्य मामलों पर पुलिस काम कर रही है (आईटीएम -आदित्य हत्याकांड, नितेश हत्याकांड, झाड़ फुक करने वाले की हत्या) लेकिन पुलिस के तंत्र जैसे एसओजी, स्वाट, सर्विसलान्स, साइबर सेल यह सभी निष्क्रिय नजर आ रहे हैं

25 दिन पूर्व नितेश गुप्ता की हत्या कर शव को आम के पेड़ में लटका दिया गया था, जिसके बाद नितेश गुप्ता का परिवार निष्पक्ष जाँच के लिए दर-दर भटक रहा है. सोमवार को नितेश गुप्ता का भाई व गांव के दर्जन भर लोगों ने डीएम व एसपी से मुलाकात कर हत्याकांड की जांच CBI को सौंपने की मांग की.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, कुछ इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

बीते 28 जुलाई को रात्रि करीब 10:30 पर नितेश गुप्ता शहर के एक मॉल से काम अपने घर दरहटा टोला लालपुर साईकल से जा रहा था. अगले दिन प्रातः ही सदर ब्लॉक के सिसवनिया गांव के पास एक बगीचे में आम के पेड़ पर नितेश गुप्ता का शव लटका मिला. संदिग्ध अवस्था मे शव को देख क्षेत्र में दहसत फैल गया व मौके पर कोतवाली पुलिस पहुच शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: इंडो नेपाल सीमा से एक नेपाली महिला गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज बरामद

नितेश गुप्ता की हत्या हुए 25 दिन बीत गए किन्तु आरोपियों को पकड़ने में महराजगंज पुलिस की कार्यप्रणाली व गुप्तसूत्र सभी फेल हो गए. हत्या का खुलासा न होता देख नितेश के परिजन लगातार डीएम , एसपी से न्याय की गुहार लगा रहे है.
सोमवार को नितेश के परिजनों ने डीएम व एसपी से मिलकर नितेश हत्याकांड का खुलासा करने के लिए CBI की मदद मांग रही रही. परिजनों का कहना है कि महराजगंज पुलिस प्रशासन से भरोसा उठ गया है , घटना की निष्पक्ष जांच के लिए मामले को CBI को सौंपा जाय. वही महराजगंज पुलिस का कहना है कि हम घटना के पर्दाफाश करने करने में जुटे हुए हैं और जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

नितेश हत्याकांड को सुलझाने में पुलिस के सारे तंत्र फेल, एसपी के सामने हत्या से जुड़ी कई चुनौती

वही नितेश के परिजनों समेत दर्जनों ग्रामीणों ने डीएम से मुलाकात कर नितेश हत्याकांड की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को जेल भेजने की बात कही यदि परिजनों को न्याय नही मिलता है तो परिजन आगामी दिनांक 26 अगस्त को डीएम कार्यालय के सामने धरना व भूखहड़ताल करने को विवश है.

अपर पुलिस अधीक्षक आतिस कुमार सिंह ने इन सभी मामलों पर बताया कि इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवारों के सम्पर्क में पुलिस लगातार बनी हुई है साथ ही पुलिस द्वारा इन सभी हत्याकांडों के खुलासे के लिए सभी तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, हम जल्द ही इन मामलों का खुलासा करेंगे.

You missed

error: Content is protected !!