दो महीने पहले एसपी डॉ कौस्तुभ ने भारत नेपाल सीमा पर स्थित लक्ष्मीपुर पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को रातों-रात लाइन हाजिर कर दिया था। ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौकी के प्रभारी सहित चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को एसपी ने कार्यों में लापरवाही बरतने पर देर रात लाइन हाजिर कर दिया था।

ये भी पढ़ें-महराजगंज: सड़के बदहाल नालियों का बुरा हाल, आधी रात घरों के बाहर लामबंद हुए नगरवासी

फिर से लक्ष्मीपुर खुर्द बना तस्करी का सेफ जोन-
चीनी, यूरिया खाद का जखीरा प्रतिदिन बड़ी मात्रा में सीमा से आरपार होता देखा जा सकता है. इंडो नेपाल सीमा पर बसे इस गाँव मे तस्करों के लिए एक खुशनुमा वातावरण है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई युवक सीमा की पगडंडियों से होकर लक्ष्मीपुर गाँव की तरफ बढ़ते नजर आ रहे हैं, वहाँ मौजूद तमाम लोग उनकी वीडियो भी बना रहे लेकिन उन्हें प्रशासन का कोई भय नहीं दिख रहा.

वायरल वीडियो-

ये भी पढ़ें-महराजगंज: अवैध असलहे के साथ ग्रामीणों ने युवक को दबोचा, छात्रों के बीच की विवाद में गुंडा बनने पहुँचा था युवक
बड़ा सवाल यह है कि एसपी की सख्ती और इसी नजदीकी पुलिस चौकी पर बड़ी कार्यवाही करने के बाद भी ऐसा कैसे और किसके सह पर चल रहा है? बॉर्डर इलाके पर तैनात सुरक्षा एजेंसियां स्थानीय पुलिस, एसएसबी की मुस्तैंदी के बाद भी इस तरह का वीडियो सामने आना कहीं ना कहीं बड़ा सवाल खड़ा करता है?

You missed

error: Content is protected !!