घुघुली पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध कट्टे के साथ युवक, अवैध कट्टा साथ लेकर घुघली में स्थित MA कोचिंग सेंटर में जबरन घुस विद्यार्थी के ऊपर तान दिया था कट्टा. कट्टा देख कोचिंग में मची अफरा तफरी। मौके पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौपा.

पुलिस प्रशासन लगातार अवैध असलहा रखने वालों पर शिकंजा कसने के लिए अलग-अलग पैतरे आजमा रही है किंतु नए पीढ़ी के युवक माफियाओं के रास्ते पर चलने के प्रयास में अपनी जिंदगी दाव पर लगाने को मजबूर है. ऐसे नए युवा पीढ़ी जो अवैध असलहा का इस्तेमाल करने से पीछे नही हट रहे है जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस लगातार बड़ी कार्यवाही करती है लेकिन युवा पीढ़ी सुधरने को तैयार नही. इससे इनका भविष्य अंधकारमय हो सकता है.

ये भी पढ़ें-महराजगंज: हर वर्ष करोड़ों का व्यापार करने वाली दो बैंकिंग संस्थाओं को तिरंगे से परहेज?

ऐसे ही हीरो बनने के चक्कर मे घुघली पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक. घुघली थानाक्षेत्र के घुघली में स्थित एक कोचिंग सेंटर के पास कुछ युवक काफी दिनों से छात्रों को परेशान करते नजर आते थे। वृहस्पतिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे के करीब दो युवक अवैध कट्टे के साथ कोचिंग सेंटर में जबरन घूसकर एक छात्र के ऊपर कट्टा तान दिया। कट्टे को देखते ही मौजूद छात्रों के बीच अफरा-तफरी मच गई। कोचिंग सेंटर के आस-पास के लोगो ने मामले को सुनते ही कोचिंग में घुस दोनों युवकों को पकड़ लिया। युवकों को पकड़ते ही मौजूद लोगों ने वीडियो बनाते हुए युवक का परिचय पूछा व अवैध कट्टे के विषय मे जानकारी ली। जिसपर दोनों युवकों ने अवैध कट्टे का एकरार किया।

ये भी पढ़ें-महराजगंज में पिता ने पार की हैवानियत की हदें! ‘अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार’

पुलिस की जारी प्रेस नोट में बताया गया कि असलहा के साथ युवकों को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा था लेकिन हमनें इसकी तफ्तीश की तो पता चला कि उस युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और उसका वीडियो भी बनाया उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुँची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. घुघुली थानाध्यक्ष का कहना है कि उक्त युवक कोचिंग सेंटर में छात्रों के बीच हुई विवाद में छात्रों को डराने के लिए यह युवक असलहा लेकर पहुँचा था.

You missed

error: Content is protected !!