महराजगंज में पत्नी के हत्या के आरोपी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। बरगदवा थाना क्षेत्र में 24 साल की विवाहिता की संदिग्ध हालात में कमरे में लाश मिली थी। इसके बाद लोगों ने पति पर गला घोंटकर हत्या का आरोप लगा दिया।

मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति पर केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में जुट गई। बुधवार सुबह में पति को रेलवे ट्रैक पर शव बरामद हुआ। मंगलवार की सुबह घटना के बाद से ही आरोपी पति फरार हो गया था।

   24 वर्षीय मृतका प्रियंका गिरी ( फ़ाइल फ़ोटो )

मृतका का 5 महीने का दुधमुंहा बच्चा और 6 साल की एक बेटी है। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नौतनवां नायब तहसीलदर सौरभ श्रीवास्तव, बरगदवा थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 498 व 304 बी वैवाहिक क्रूरता के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई जुट गई है।

प्रियंका गिरी के हत्या का आरोपी रामजनम ने ट्रेन के आगे कूद कर दी अपनी जान ( फ़ाइल फ़ोटो )

गौरतलब है कि प्रियंका गिरी की शादी रामजनम गिरी से हुई थी। रामजनम से उसको बेटी और 1 दुधमुंहा बच्चा है। लोगों के मुताबिक रामजनम आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। उसके ऊपर ही उसकी पत्नी के गलघोटकर मारने का आरोप लग रहा है। उसके पिता लगभग 10 साल से घर से बाहर है।

ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : सदर ब्लाक के बैठक में क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने किया हंगामा, कहा ब्लाक प्रमुख के अधिकारों का गला घोंट रहे उनके पति व ससुर

वहीं घर में रामजनम की मां और एक छोटा भाई है। प्रियंका की मौत के बाद पति फरार है। सूचना पाकर विवाहिता के माता-पिता चीखते पुकारते बरगदवा पहुंचे और तहरीर दी।

ये भी पढ़ें : महराजगंज : केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री ने प्रधान डाकघर का किया लोकार्पण

दूसरी तरफ आज रामजनम का शव भगीरथपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला तो सनसनी फैल गई। माना जा रहा है कि रात में घटना से दुखी होकर उसने अपनी भी जान दे दी। पुलिस ने रामजनम के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You missed

error: Content is protected !!