महराजगंज : सदर कोतवाली थानाक्षेत्र के ग्रामसभा धनेवा धनेई निवाशी नौफिल सिद्दकी पुत्र गुलाम रसूल ने तहसीलदार को शिकायत पत्र देकर ग्रामसभा के हल्का लेखपाल की मिलीभगत से ग्रामसभा के ही आधा दर्जन ग्रामीणों पर सरकारी भूमि पर कब्ज़ा कर अवैध निर्माण करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें : महराजगंज का सबसे बड़ा नटवरलाल करोड़ो लेकर फरार! सूदखोरों से चलाई दुकान अब मूलधन की तलाश में सरगने की हो रही तलाश

मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा धनेवा धनेई का है. जहाँ ग्रामसभा निवाशी नौफील सिद्दकी ने ग्रामसभा के आधा दर्जन लोगों पर ग्रामसभा की ही सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए तहसीलदार से शिकायत की है. ग्रामसभा की भूमि को कब्जा करने वाले भूमाफियां गुलाम रसूल पुत्र अली अहमद, सदरे आलम पुत्र गुलाम रसूल, मुहम्मद आलम पुत्र गुलाम रसूल, इंतखाब पुत्र गुलाम रसूल, इस्तेयाक पुत्र गुलाम रसूल व इफ्तेखार पुत्र गुलाम रसूल द्वारा सरकारी भूमि गाटा संख्या 1287 पर अवैध तरीके से कब्जा करके अबैध निर्माण कराया जा रहा है. शिकायत करता ने तहसीलदार से शिकायत कर भूमि को अवैध कब्ज़े से मुक्त कराकर जनहित के लिए सदुपयोग करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें : भिटौली के मिठबोले थानेदार पर लगा जमीन कब्जा कराने का आरोप,न्यायालय का स्थगन आदेश नही मान रही पुलिस

वही शिकायत कर्ता ने तहसीलदार से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा है कि ये सभी आपराधिक किस्म के व्यक्ति है, साथ ही ग्रामसभा के ही कई सरकारी भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किये हुए है.

लेखपाल की मिलीभगत से भूमि कब्जे का खेला जा रहा खेल, शिकायत कर्ता को मिल रही धमकी

वही शिकायत कर्ता ने बताया की ग्रामसभा की गाटा संख्या 1287 पर भूमाफियाओं द्वारा अवैध कब्जा कर निर्माण करने की जानकारी मिलते ही उक्त कृत की जानकारी हल्का लेखपाल से की बावजूद इसके लेखपाल साहब के कान तक जूं नही रेंगी. वही भूमाफियाओं को मेरे शिकायत करने की जानकारी मिलते ही इमामुद्दीन पुत्र एमुलहक समेत भूमाफियाओं द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

You missed

error: Content is protected !!