महराजगंज : लगातार निकाय चुनावों के कवरेज पर निकली यूपी टीवी की टीम ज़ब सोनौली नगर पंचायत पहुँची तो टीम की मुलाक़ात बीजेपी के महामंत्री और भाजपा निषाद पार्टी गठबंधन से जीते नौतनवा के विधायक ऋषि त्रिपाठी से हुई. जो लगातार नौतनवा प्रत्यासी उमेश जायसवाल और सोनौली से चुनाव लड़ रहे अखिलेश त्रिपाठी के लिए जनसम्पर्क कर रहे थे.

ज़ब संवाददाता ने सवाल किया कि दो बाहुबल को तोड़ने में आपको कितनी मेहनत लगी तो उन्होंने कहा कि जनता के लिए लगातार मेहनत करने का ही यह परिणाम है. उन लोगों ने लोगों को आपस में बाँट रखा था. मैं ज़ब लोगों को आज जोड़ रहा हूँ तो यक़ीनन यही नौतनवा का वास्तविक विकास हो रहा है. उन्होंने सवालिया अंदाज में पूछा कि क्या आपको यह विकास पहले कहीं दिखा था ?

ये भी पढ़ें : वर्षों से जनता का सेवा करते अहद खान चुनावी मैदान में, कहा- त्रिपाठी परिवार ने केवल धनउगाही किया है! मैं विकास करूँगा

सोनौली में लगने वाले जाम पर ज़ब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि यह समस्या जल्द से जल्द दूर हो और इसके लिए मैं विधानसभा में सत्र के दौरान आवाज़ भी उठाऊंगा. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश देश में प्रगति के पथ पर सबसे तेज गति से आगे बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें : मतदाताओं में फ्री गैस वितरण की मिली शिकायत, कांग्रेस प्रत्याशी के गोदाम पर प्रशासन की Live छापेमारी

नौतनवा की महान जनता का मैं आभार ज्ञापित करता हूँ कि उन्होंने विकास के इस पथ में सरकार का साथ देने का काम किया. निकाय चुनावों पर जीत की सम्भवनाओ पर कहा कि नौतनवा नगर पालिका हो या सोनौली नगर पंचायत हम दोनों भारी अंतर से जीत रहे हैं.

You missed

error: Content is protected !!