महराजगंज : भारत – नेपाल के अंतराष्ट्रीय सीमा से सटे सोनौली नगर पंचायत सीट से निर्दल मैदान में उतरे अहद खान जनता के बीच अपनी उपलब्धिया गिनाते हुए जनता से तमाम विकास के वादे कर रहे है.

वही अहद खान जनता के बीच यह कहते हुए नजर आ रहे है कि जिस प्रकार हमारे अभिभावक दादाजी हाजी अब्दुल सलाम जनता की सेवा में जुटे थे ठीक उसी प्रकार मैं नगर पंचायत अध्यक्ष बनूंगा तो जनता की सेवा में कोई कोर कसर नही छोडूंगा. देखिये अहद खान के परिवार का जनता के बीच सेवा –

अहद खान ने बीती बातों को याद करते हुए कहा कि हम उस परिवार के वंसज है जो जनता के लिए तन – मन – धन सब न्यौछावर कर दिया था.

हमारे दादाजी हाजी अब्दुल सलाम उस वक़्त में सोनौली में आकर बसे ज़ब देश गुलामी की जंजीर में जकड़ा हुआ था. उन्होंने न केवल आजादी के बाद एक मदरसा और एक प्राथमिक विद्यालय बनवाया बल्कि लोगों को शिक्षा से जोड़ने के लिए अथक प्रयास भी किया. एक वक़्त वह भी आया ज़ब “सशस्त्र सीमा बल” ने सोनौली में अपना कैम्प स्थापित किया, तब हमारे ही परिवार ने एक बार फिर आगे बढ़कर अपनी भूमि पर “देश के जवानों” के लिए भूमि तक दान कर दी.

ये भी पढ़ें : मतदाताओं में फ्री गैस वितरण की मिली शिकायत, कांग्रेस प्रत्याशी के गोदाम पर प्रशासन की Live छापेमारी

निर्दल प्रत्याशी अहद खान इन्हीं सामजिक कार्यों को जनता के बीच उभार रहे है साथ ही अपने दादाजी की तरह जनता के प्रति समर्पित होने का दावा कर रहे है. अहद खान ने दूसरी बार हो रहे नगर पंचायत के चुनाव में अपनी दावेदारी ठोकी है.

वही “Uptv समाचार” से बात करते हुए अहद खान ने बताया की मेरा परिवार पुराना सामजिक परिवार रहा है. मेरे पुरखों ने जो सामजिक दायित्व निभाया उसे मैं राजनीतिक कुर्सी प्राप्त कर आगे बढ़ाना चाहता हूँ.

ये भी पढें : महाराजगंज: चिलचिलाती धूप में गश्त पर निकला प्रशासन …
इस बीच वह ख़ुद को सोनौली नगर पंचायत के प्रथम अध्यक्ष स्व. सुधीर त्रिपाठी के विषय मे बताया कि हम लोगों ने मिलकर उनको गद्दी पर बिठाया लेकिन अध्यक्ष जी व उनका परिवार बीमार सोच पर खरा नही उतर. पूरा कार्यकाल धन उगाही का सिलसिला चला. नगरो में हॉउस टैक्स लगाया गया साथ ही टूटी नलिका व जर्जर सड़को का मरम्मत तक नही कराया गया.

वह जनता को विश्वास दिलाते हुए कहते हैं कि इंसान को भगवान ने एक बनाया है मैं कभी भेदभाव नहीं करूंगा और यदि मौका मिला तो सोनौली को विकसित करते हुए प्रदेश के खिताब में विकास नगर पंचायत के नाम से दर्ज कराऊंगा.

You missed

error: Content is protected !!