महराजगंज : कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्रामसभा शेषपुर निवाशी धनन्जय पुत्र सूरज मिश्रा ने अपने ग्रामसभा से सटे मुंडेरी ग्रामसभा के वर्तमान प्रधान कन्हैयालाल पुत्र दुखहरन समेत मुंडेरी ग्रामसभा के राजकुमार , सुदामा , सुरेश समेत आधा दर्जन लोगो पर दबंगई करते हुए गाली-गुप्ता व जान से मारने की धमकी देने के साथ ही द्वार पर लगे फलदार वृक्ष को जबरन काटकर नष्ट कर देने का आरोप लगाया है. बीते सोमवार को धनन्जय ने जिलाधिकारी महोदय को लिखित शिकायत पत्र देकर अपने व परिजनों को दबंगों से बचाने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें : महराजगंज: सीडीओ के आदेश न सुनने वाले थानेदार को मिली डीएम की फटकार, लंबित मामले में मुकदमा दर्ज

धनन्जय ने बीते सोमवार को अपने परिजनों के साथ जिलाधिकारी से मिलकर एक लिखित शिकायत पत्र सौंपा , ग्रामसभा से सटे मुंडेरी गांव के वर्तमान प्रधान कन्हैयालाल समेत आधा दर्ज़न लोगो पर आरोप लगाया गया है. धनन्जय ने उक्त पत्र में लिखा है की उक्त सभी लोग पुस्तैनी जमीन पर जाकर उसको व उसके परिवार के सभी सदस्यों को घर से निकलने की धमकी देते हुए गाली-गुप्ता दिए व जान से मारने की धमकी देने लगे. विवाद करने के दौरान ही कन्हैयालाल समेत दर्जनों लोग हाथ मे कुल्हाड़ी – फावड़ा लिए घर के बाग़ीचे में पहुँचकर फलदार वृक्ष अमरूद , अनार , अर्जुन तथा सागौन जैसे सभी पेड़ो को काटकर जमींदोज कर दिया. ऐसे में पत्नी जब उक्त लोगो को रोकने का प्रयास की तो मौजूद सभी लोग उसे भी गाली देने लगे साथ ही बाल पकड़ कर पटक दिया व बुरी तरह मारा-पीटा जिससे पत्नी को गम्भीर चोटे आई.

ये भी पढ़ें :  “ख़बर का असर” अपहरण के दर्ज मुकदमे से बेटे को बचाने के लिए बाप ने 4.50 लाख में बेची थी जमीन, विचौलियों पर मुकदमा दर्ज

उक्त मामले को लेकर कोठीभार थाने पर शिकायत पत्र दिया गया बावजूद इसके वहाँ से निराशा ही हाथ लगी. जिसके बाद धनन्जय अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोमवार को जिलाधिकारी से मिलकर उक्त सभी लोगो पर कानूनी कार्यवाही करने की गुहार लगाई. उक्त सभी लोग ग्रामसभा से सटे मुंडेरी ग्रामसभा के वर्तमान प्रधान के लोग है जो हमारे परिवार के साथ दबंगई करते रहते जिससे परिजनों में डर बना हुआ है.

You missed

error: Content is protected !!