By : Uptv Desk

Edited By : Aroon Kumar

महराजगंज : नगर पंचायत में सभासदों के बीच विवाद थमने का नाम नही ले रहा। दो गुटों में बटे सभासदो के बीच आए दिन विवादों का श्रृंखला बढ़ता जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक़ चौक नगर पंचायत में शुक्रवार की दोपहर दो सभासदो में मामूली कहासुनी हुई, कहासुनी इतनी बढ़ गयी कि दोनों के बीच जमकर जूतम – पैजार हुआ।

नगर पंचायत के वार्ड संख्या 15 गुरु गोरक्षनाथ के सभासद पवन कुमार वर्मा और वार्ड संख्या 04 के सभासद त्रिभुवन गुप्ता के बीच काफ़ी दिनों से खींच – तान चल रही थी। इसी दौरान कई दिनों से सभासद पवन वर्मा को लगातार धमकियां भी मिल रही थी।

लगातार मिल रही धमकियों से आजिज आकर सभासद पवन वर्मा ने इसकी शिकायत अपने घर के मुखिया चाचा से की। पवन वर्मा के चाचा ने सभासद त्रिभुवन गुप्ता के पिता से सारे प्रकरण की जानकारी देते हुए बैठकर आपस मे समझौता करने का विचार प्रकट किया।

वही इस प्रकरण की जानकारी होने पर त्रिभुवन गुप्ता के पिता ने दोनों पक्ष को अपने घर पर बैठाकर मामले को खत्म करने की बात कही।

त्रिभुवन गुप्ता के पिता के प्रस्ताव पर सभासद पवन वर्मा अपने सहयोगी चंदू वर्मा के साथ त्रिभुवन के घर पहुचे, दोनों के बीच शब्दो के तीखे बाण चलने लगे, बातचीत के दौरान दोनों के तेज ध्वनि से माहौल गरमा गया तथा दोनों सभासद आपस मे कॉलर पकड़ते हुए जूतम – पैजार से करने लगे। मामले को बढ़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़ते हुए बीच – बराव कराया।

वही इस प्रकरण में सभासद पवन वर्मा ने चौक थाने पर शिक़ायत पत्र देकर त्रिभुवन गुप्ता पर आरोप लगाते हुए बताया कि हमारे घर मे घुसकर मेरी माँ , पत्नी को घर से खींचकर मारा – पीटा गया है साथ ही उनके साथ अभद्रता की गई है जिससे उन्हें काफी चोट आई है। वही इस प्रकरण में चौक थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकारी है जाँच कर आवश्यक कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

वही इस पूरे मारपीट का दो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है दो वीडियो में एक वीडियो 21 सेकंड का है
जिसमे एक शख्स के द्वारा चिल्लाते हु चौक नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय मद्धेशिया का नाम लेते हुए सभासद पप्पू वर्मा के साथ मारपीट कराने व पत्नी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया जा रहा है।

साथ ही 17 सेकंड के दूसरे वीडियो में दोनों सभासदों के बीच हुए जमकर मारपीट की तस्वीरे दिखाई दे रही है साथ ही कुछ लोगो के द्वारा दोनों को पकड़ते हुए बीच – बराव कराया जा रहा है।

बहरहाल इन दोनों वीडियो की पुष्टि Uptv Samachar नही करता।

You missed

error: Content is protected !!