महराजगंज ( सिंदुरिया ) : चारपहिया वाहन में पेट्रोल भरवाते समय अनियमितता व पंप संचालक के द्वारा ग्रामप्रधान के साथ गाली – गलौज करने का आरोप, थाने में तहरीर देकर न्याय की मांग.

सिंदुरिया थानाक्षेत्र के महराजगंज वाया निचलौल मुख्य मार्ग पर ग्रामसभा शीतलापुर – सिंदुरिया में स्थित भारत पेट्रोलियम के विरुद्ध सिंदुरिया थाने पर तहरीर देकर मिठौरा ब्लॉक के ग्रामसभा पड़री खुर्द के ग्रामप्रधान उदयभान ने आरोप लगाते हुए बताया कि तीन दिनों पूर्व गुरुवार की दोपहर करीब 1 बजकर 43 मिनट पर ग्रामप्रधान उदयभान पुत्र झिनकू ने 520 रुपये का अपने चारपहिया वाहन में पेट्रोल भरवाया. वही पेट्रोल भरवाते समय ग्रामप्रधान को अनियमितता का संदेह हुआ तो उक्त ग्रामप्रधान ने सेल्समैन से भरवाए गए पेट्रोल के रसीद की मांग की.

ये भी पढ़ें : महराजगंज : दुकान बंद कर घर जाते समय किराना संचालक पर बदमाशों ने चलाई गोली, मचा हड़कंप

ऐसे में ग्रामप्रधान द्वारा रसीद मांगने पर सेल्समैन व प्रधान में नोक – झोंक होने लगा, नोक – झोंक सुनकर पेट्रोल पंप संचालक मौके पर पहुँचे और गलत समय 2 बजकर 18 मिनट का रसीद देते हुए प्रधान को गुमराह करने लगे. जबकि ग्रामप्रधान उदयभान के द्वारा 1 बजकर 43 मिनट पर पेट्रोल भरवाया गया था. जब उक्त ग्रामप्रधान ने पेट्रोल पंप संचालक के समक्ष अपनी बात रखनी चाही तो पेट्रोल पंप संचालक नवल गुप्ता समेत अन्य तीन अज्ञात सहयोगियों ने ग्रामप्रधान को गाली – गुप्ता देते हुए मारने – पीटने के लिए आमदा हो गए.

ये भी पढ़ें : महराजगंज : जंगल में कथा सुन रहे लोगों पर गिरा पेड़, छह घायल, घटना की वीडियो देख सहम उठे लोग

वही पेट्रोल पंप संचालक समेत उनके गुर्गो ने ग्रामप्रधान को देख लेने व मारने – पीटने की धमकी देते हुए को डराकर भगा दिया.

ग्रामप्रधान उदयभान पुत्र झिनकू ने जैसे – तैसे पंप संचालक व उनके गुर्गो से बचते हुए सिंदुरिया थाने पर पहुँच लिखित शिकायत पत्र देते हुए उक्त पेट्रोल पंप संचालक व उनके तीन गुर्गो के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है.

वही स्थानीय सूत्रों के मुताबिक़ शीतलापुर में स्थित भारतीय पेट्रोलियम पर ग्राहकों के साथ आये दिन पेट्रोल – डीजल भरने के दौरान अनियमितता की जाती है, ग्राहक द्वारा विरोध करने पर स्थानीय होने की वजह से पेट्रोल पंप संचालक नवल गुप्ता अपने रसूख़ के बदौलत विरोध करने वाले ग्राहकों को डराकर मामला ख़त्म कर देते है.

इस मामले में सिंदुरिया थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि उक्त मामले में शिकायत पत्र प्राप्त हुआ है जाँच कराया जा रहा है.

You missed

error: Content is protected !!