Maharajganj : जनपद के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के बरवा सोनिया गांव में बेहद चौंकाने वाली घटना हुई है. फोन पर बात करने से टोकने पर छोटी बहन ने बड़ी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मोबाइल फोन पर बात करने की लत ने छोटी बहन को कातिल बना दिया. किसी से बात करने से रोकने पर आग बबूला हुई छोटी बहन ने अपनी बड़ी बहन को चारपाई की पाटी से पीट – पीटकर मार डाला. मारपीट से लहूलुहान बड़ी बहन की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद छोटी बहन घर छोड़ कर भाग गई, लेकिन परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ ही देर में उसे ढूंढ निकाला. इस मामले में मां की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है.

मामला सिंदुरिया थाना क्षेत्र के सोनिया बरवा गांव का है. यहां रहने वाले मुबारक अली के परिवार में पत्नी शहिदुन निशा के अलावा चार बेटियां हैं. सभी की शादी हो चुकी है. मुबारक अली की 10 साल पहले मौत हो गई थी. शहिदुन चूड़ियां बेच कर परिवार व अपना भरण – पोषण करती है. शहिदुन की दो बेटियां अपनी ससुराल रहती हैं.

शब्बू (20 साल) की विदाई नहीं होने से वह मां के साथ ही रहती थी. छोटी बहन सरजीना (19 साल) पति से अनबन के चलते ससुराल छोड़ मायके में रह रही है. बताया जा रहा है कि सरजीना अक्सर किसी से बातचीत करती थी. वह मोबाइल पर घंटों बात करती थी. इसको लेकर मां व बड़ी बहन शब्बू उसे मना करती थी. एक दिन पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. गुरुवार को शहिदुन चूड़ियां बेचने चली गई.

इसी बीच छोटी बहन सरजीना को मोबाइल पर बात करते देख शब्बू ने टोका और मोबाइल लेकर संबंधित नंबर ब्लॉक कर दिया. यही बात सरजीना को नागवार लगी और विवाद करने लगी.

इसी दौरान आक्रोश में चारपाई की पाटी से सरजिना ने शब्बू का सिर फोड़ दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सरजीना घर से भाग निकली. इधर, चूड़ियां बेचने के बाद घर पहुंची शहिदुन शब्बू का शव देख रोने चिल्लाने लगी. इस पर पड़ोसी और ग्रामीण एकत्र हो गए.

सूचना पर सिंदुरिया थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसी बीच सीओ निचलौल अनुज कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि हत्या के बाद फरार सरजीना को मिठौरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है. मां की तहरीर पर सरजीना के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर किया गया है.

You missed

error: Content is protected !!