संस्थापक अदिति कृष्णा के अवतरण दिवस पर मरीजों में फल वितरण

महराजगंज : जनपद की अग्रणी संस्था नव्या इंडिया फाउंडेशन के संस्थापक अदिति कृष्णा के जन्मदिवस के अवसर पर केएमसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के अधिकारियों द्वारा मरीज के बीच फल वितरण किया गया।

आपको बता दे की नव्या इंडिया फाउंडेशन जनपद के वनटांगिया गांव के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है। महिलाओं के शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वरोजगार, आत्मनिर्भरता, मनोरोग प्रबंधन, मासिक धर्म और दैनिक दिनचर्या के सुधार के लिए लगातार संस्था द्वारा गांव-गांव जाकर कार्य किया जा रहा है।

नव्या इंडिया फाउंडेशन समय-समय पर ग्रामीण क्षेत्र के लिए जागरूकता कार्यक्रम, स्वास्थ्य शिविर, काउंसलिंग और उनके रोजगार प्रबंधन के लिए विभिन्न तरह के प्रयास करती रहती है । संस्था की संस्थापक अदिति कृष्ण के जन्मदिवस के अवसर पर अस्पताल में भर्ती मरीजों के बीच अधिकारियों द्वारा फल वितरण किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार नव्या इंडिया फाउंडेशन जनपद में स्टिच फॉर चेंज कार्यक्रम का शुभारंभ करने जा रही है, जिसके तहत ग्रामीण महिलाओं को सेनेटरी पैड निर्माण, प्रबंधन और निःशुल्क वितरण के गुण सिखाए जाएंगे जिससे कि वह अपने स्वास्थ्य को सही रखने के साथ-साथ और रोजगार भी प्राप्त कर सकेगी।

इस अवसर पर केएमसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मुख्य विपणन अधिकारी जीतू मेधवाल ने बताया कि नव्या इंडिया फाउंडेशन की संस्थापक अदिति कृष्ण द्वारा इतनी कम उम्र में समाज सेवा का जो यह बीड़ा उठाया गया और उनके द्वारा क्षेत्र के लोगों के उत्थान के लिए नव्या इंडिया फाउंडेशन द्वारा जो प्रयास किया जा रहा है वह सराहनीय।

ये भी पढ़ें : Corruption : बिना काम हुए ही हो गया भुगतान, सोशल मिडिया पर बिल – बाउचर वायरल होते ही जांच करने पहुचे डीपीआरओ

हम उनके लंबी उम्र की कामना करते हैं ।नव्या इंडिया फाउंडेशन के मुख्य कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर देव चंद्रा ने बताया कि हमारी संस्था की संस्थापक ने जिस मिशन और विजन के तहत क्षेत्र को चुना है उसके लिए संस्था का हर कार्यकर्ता नित्य कार्य कर रहा है और अनवरत संस्थापक अदिति कृष्णा के दिशा निर्देश अनुसार और उनके मार्गदर्शन में वनटांगिया ग्राम के लोगों के उत्थान के लिए कार्य करते रहेंगे। हम उनके लंबी उम्र की कामना करते हैं।

इस अवसर पर सीईवो डॉ एस एम रफीक, संस्थान की ऑपरेशन सुपरवाइजर डॉक्टर भानुप्रिया, एडमिन संतोष श्रीवास्तव, रेखा श्रीवास्तव ,डा धनंजय ने संयुक्त रूप से बताया कि यह विशेष पहल है , शुभकामनाएँ व बधाई भी दिया ।कार्यक्रम दिनेश कुशवाहा ,अभिनीत तिवारी संस्था के अधिकारीगण उपस्थित रहे ।

You missed

error: Content is protected !!