two friends fell in lovewith each other

Uttar Pradesh News : यूपी और उत्तराखंड की दो लड़कियों का दोस्ती प्यार में बदल गया और अब वह शादी करने की योजना बना रही हैं। यह मामला यूपी के बिजनौर की स्योहार थाना क्षेत्र के एक गाँव का है। जहाँ की रहने वाली प्रीति उत्तराखंड के एक फैक्ट्री में काम करती थी। उसी फैक्ट्री में मुरादाबाद की रहने वाली काजल भी काम करती थी। कुछ दिनों के दोस्ताना के बाद उन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और वे अब साथ रहने के लिए शादी की जिद पर अड़ गई हैं।

समलैंगिक शादी से परिजन नाराज 

जब उन्होंने अपनी शादी के बारे में परिजनों को बताया तब उनके परिजनों ने असहमति जताई और समलैंगिक शादी का जमकर विरोध किया। जब प्रीति और काजल को लगा कि परिजन शादी के लिए तैयार नहीं होंगे तब उन्होंने घर से भागने के लिए योजना बनाई और 5 दिन पहले घर से दोनों फरार भी हो गईं।

ये भी पढ़ें : मोहब्बत का पलड़ा भारी , हिन्दू से मुस्लिम बना अधिकारी 

शादी की जिद

बिजनौर के स्योहार गांव की रहने वाली प्रीति के पिता ने काजल के खिलाफ नजदीकी के थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। फिर पुलिस काजल और प्रीति के तलाश में जुट गई। बीते 18 जनवरी को उन दोनों को साथ में बरामद कर लिया गया। उसके बाद पुलिस ने बकायदा उन दोनों की काउंसलिंग करवाने के साथ ही खूब समझाया लेकिन वे दोनों साथ रहने की जीत पर अड़ी रहीं। काजल और प्रीति ने अपने पूछताछ में बताया कि वे किसी भी हालत में एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है और जीवन भर साथ रहने के लिए सहमत हैं। काजल और प्रीति ने जोर जबरदस्ती करने पर गलत कदम उठाने की भी धमकी दे डालीं।

ये भी पढ़ें : गोद में उठाया फिर किया किस , टीचर-स्टूडेंट का रोमांटिक फोटोशूट वायरल

कोर्ट का फैसला 

मामला बढ़ता हुआ देख पुलिस ने उनको बिजनौर सीजेएम कोर्ट में पेश किया जिसके बाद दोनों के ब्यान दर्ज किये गए। काजल और प्रीति दोनों के बालिग होने की पुष्टि होने के बाद कोर्ट ने उन दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी है। यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है साथ ही इसको लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं।

You missed

error: Content is protected !!