meeting in thoothibari

महराजगंज : थाना क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों के साथ थानाध्यक्ष नीरज राय की अध्यक्षता में रविवार की शाम को ग्राम सुरक्षा समिति/सुरक्षा कवच को लेकर थाना के आनन्द सभागार में एक बैठक किया गया है। बैठक में थानाध्यक्ष ने बताया कि अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा व 26 जनवरी की सुरक्षा ब्यवस्था में कोई असुविधा न हो जिसको लेकर शासन के दिशा-निर्देश पर पहल करते हुए अगर क्षेत्र में कोई संदिग्ध हालात में कोई दिखाई दे रहा है, तों तत्काल पुलिस को सूचना दी जाय तत्परता दिखाते हुए पुलिस सहायता में पहुंच कर मामले का निस्तारण करेंगी।

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर जलवा दिखाना पड़ा महंगा,पुलिस ने ठोका ₹8000 का जुर्माना

20 जनवरी से ही मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का पूजा पाठ शुरू हो जाएगा. इसे देखते हुए आम दर्शनार्थियों के लिए मंदिर बंद कर दिया जाएगा. 22 जनवरी को सिर्फ आमंत्रण पत्र वाले या सरकार के द्वारा निर्गत किए पास धारक ही अयोध्या में प्रवेश कर पाएंगे. इसके बाद 30 जनवरी से मंदिर के दर्शन करने का मौका मिल सकता है. लिहाजा, पुलिस ने पहले से तैयारी कर रखी है

इस मौके पर उपनिरीक्षक मो0 इस्माइल , कांस्टेबल प्रमोद यादव ग्राम प्रधान ठूठीबारी अजय कुमार ,प्रधान भरवालिया बैजनाथ यादव , व्यापार मण्डल अध्यक्ष भवन गुप्ता , अतुल रौनियार , नवरत्न रौनियर , आदि मौजूद रहे ।

You missed

error: Content is protected !!