gorakhpur news

Gorakhpur News : गोरखपुर के हरपुर-बुदहट थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाली घटना हुई है जहाँ पर एक शख्स अपनी पत्नी का बेरहमी से हत्या करके उसके लाश के पास सो गया।

आपको बता दे कि कल रात गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अनिल बाहर कमाता है और वह मंगलवार को ही बाहर से कमाकर लौटा है।

जब अनिल घर पहुंचा तो उसका उसके पत्नी प्रियंका के साथ लड़ाई-झगड़ा हो गया था। झगड़ा होने के कुछ देर बाद दंपत्ति कमरे में चले गए। काफी देर जब दोनों कमरे से बाहर नही आये और कमरे में सन्नाटा देख अनिल के पिता मुन्नीलाल ने खाना खाने के लिए अनिल को कमरे से बुलाने गए तो उसने उन्हें डांटकर भगा दिया।

इसे भी पढ़ें : गोरखपुर पुलिस अधीक्षक उत्तरी जितेंद्र श्रीवास्तव ने कार्य भार संभाला,भय मुक्त सर्किल बनाना पहली प्राथमिकता

फिर मुन्नीलाल अपने कमरे में लौट आये। कुछ समय के प्रतीक्षा करने के बाद अनिल के कमरे से बहु का भी आवाज नही सुनाई दिया तो मुन्नीलाल ने किसी अनहोनी होने की शक के आधार पर पुलिस को फ़ोन करके बुला लिया और जब पुलिस अनिल के कमरे में पहुँची तो दंग रह गई और मुन्नीलाल का शक यकीन में बदल में गया।

पुलिस ने देखा की अनिल अपनी पत्नी प्रियंका के लाश के बगल में सोया है, जो खून से लठपथ है। मृत पत्नी प्रियंका के शरीर के चोट के निशान बताते हैं कि अनिल ने अपनी पत्नी प्रियंका को बुरी तरह से मारा-पीटा था। पुलिस ने अनिल कि मृत पत्नी प्रियंका के शव को कब्जे में लेकर तुरन्त पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

ये भी पढ़ें : कुंवारी लड़की बनी माँ, जिला अस्पताल में बच्ची को दिया जन्म

प्रियंका के मायके वालों को जैसे ही उसके मृत होने की सूचना मिली गाँव के के तमाम लोग अनिल के गाँव पहुँच गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए खजनी के सीओ ने सबको समझा बुझाकर शांत कराया।

मृतका प्रियंका की माँ आरती देवी पत्नी स्वर्गीय रामनेवास ने अपने दामाद अनिल के खिलाफ तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने अनिल के खिलाफ दहेज़ के लिए हत्या करने के साथ ही अन्य गंभीर मामलों में मुकदर्मा दर्ज करके जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है।

You missed

error: Content is protected !!