अल्ट्रासाउंड सेंटर

महराजगंज : बिना डॉक्टर के चल रहा था जिले का नामी अल्ट्रासाउंड सेंटर,अब डॉक्टर विहीन हॉस्पिटलों की खैर नही,अनियमितता पर डीएम सख्त

स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी में हुआ खुलासा तो सेंटर हुआ सीज

औचक छापेमारी से मचा हड़कंप, शहर के नामी अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर लगा ताला

महराजगंज जिले में मनमाने ढंग से चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर स्वास्थ्य विभाग का चाबुक चल गया जिले की दो नामी अल्ट्रासाउंड सेंटर आज स्वास्थ्य विभाग ने अनियमितता पाए जाने पर शील कर दिया।

ये भी पढ़ें : सिसवा-सिंदुरिया मार्ग की बदलेगी सूरत शासन से 45 करोड़ की धनराशि स्वीकृत,विधायक प्रेम सागर पटेल ने क्षेत्रवासियों को दी बधाई

आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत से यह गोरखधंधा फल फूल रहा था लेकिन जिलाधिकारी द्वारा शख्त रुख इख्तियार किये जाने पर थक हार कर स्वास्थ्य विभाग को कार्यवाही करनी पड़ी।

सूत्रों की माने तो मामला इतने पर रुकने वाला नही है अब बिना डॉक्टरों के चल रहे हॉस्पिटलों की खैर नही है।

सेंटिंग के बल पर मरीजो के जान के साथ खिलवाड़ करने वालो कि दुकानदारी अब बंद होने वाली है स्वास्थ्य विभाग के निरीक्षण के दौरान शहर के मऊपाकड़ में स्थित मेट्रो पैथलॉजी व श्याम मंदिर के बगल में स्थित सिटी अल्ट्रासाउंड को सील कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें – मायावती ने घोषित किया अपना उत्तराधिकारी,आकाश आनंद के ऊपर होगी बसपा की जिम्मेदारी

एसीएमओ डॉ राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बीते समय से सूचना मिल रही थी कि जिले मनमाने रूप से बिना किसी डॉक्टर के पैथलॉजी व अल्ट्रासाउंड सेंटर चलाया जा रहा है।

मिली सूचनाओ के आधार पर जनपद के तीन अल्ट्रासाउंड व पैथलॉजी सेंटरों का औचक निरीक्षण किया गया है। जिसमे पूर्ण रूप से फरेंदा रोड पर स्थित सिटी अल्ट्रासाउंड व मऊपाकड़ में स्थित मेट्रो पैथलॉजी को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया है।

You missed

error: Content is protected !!