भाजपा विधायक के लापता होने का पोस्टर कस्बे में देखकर लोग हैरान हैं,जानिए क्या है इसके मायने?

महाराजगंज : महराजगंज जिले में एक बार फिर सियासत का पारा चढ़ गया है. जिले के सिसवा विधानसभा के दूसरी बार बने भाजपा विधायक प्रेम सागर पटेल के गुमसुदगी का पोस्टर कस्बे और सिसवा रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह चस्पा हुआ है. जिसको देखकर हर कोई हैरान हैं. दबे जुबान कई तरह की चर्चाएं जितनी मुँह उतनी बातें हो रही है. अब इसे राजनीतिक विरोधाभास समझें या फिर चुनाव में जनता के वोट लेने के बाद कुछ नेताओं की परिभाषा.

एक कहानी को याद दिला देती है, जिसमे गंगा घाट पर स्नान करने गए व्यक्ति ने अपने कपड़े और सामान एक अनजान युवक जो उसको मामा बोलकर उसके साथ धोखा करके भाग जाता है और बेचारा युवक पूछता फिरता है कि उसको देखा है भाई कहीं ? किसको? “वहीं जिसके हम मामा है”.

इस अफवाह को लेकर कई लोग इस मामले में विधायक जी का तार उनकी जनता में सक्रियता से परे होने से जोड़ रहे हैं और तंज कस रहे हैं.

पोस्टर में लिखा है विधायक 80 दिनों से लापता है,काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिले,सिसवा विधानसभा की समस्त जनता उन्हें तलाश रही है. जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा जबरदस्त बनी हुई है. जानकारी होने के बाद हरकत में आई स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

You missed

error: Content is protected !!