महराजगंज : मिठौरा ब्लॉक के ग्रामसभा विश्वनाथपुर उर्फ़ पडवनिया में हुए लाखों रुपये के भ्रष्टाचार की चर्चा जिले के कोने – कोने तक हो रही है. वही ग्रामप्रधान कन्हैया शाहनी जाँच को ठंडे बस्ते में डालने के लिए जनप्रतिनिधियों की चरण वंदना में जुटे हुए है. वही ग्रामप्रधान द्वारा विकास कार्यों के नाम पर लाखों के भ्रष्टाचार की जाँच मिठौरा बीडीओ अजय कुमार श्रीवास्तव को डीएम ने सौंपी है.

विश्वनाथपुर उर्फ पडवनिया में ग्रामप्रधान द्वारा किये गए भ्रष्टाचार पर ग्रामीणों का आक्रोश

बता दे कि ग्रामसभा विश्वनाथपुर उर्फ पडवनिया ग्रामसभा में विकास कार्यो के नाम पर हुए लाखों के भ्रष्टाचार का खुलासा उक्त ग्रामसभा के पन्नालाल ने RTI के तहत किया है जिससे ब्लॉक समेत जिले के कोने कोने तक हड़कंप मच गया है. RTI के खुलासे के बाद ग्रामप्रधान ने तत्काल अपने भ्रष्टाचार को छूपाने के लिए कार्य करा रहे है.

ग्रामीणों में ग्रामप्रधान के ख़िलाफ़ भारी आक्रोश, ग्रामप्रधान के बर्खास्तगी की मांग

ग्रामसभा विश्वनाथपुर उर्फ़ पडवनिया में हुए लाखों रुपये के भ्रष्टाचार से ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला. विकास कार्यों के नाम पर लाखों के गबन का खुलासा होने पर सभी ग्रामीण ग्रामप्रधान के ख़िलाफ़ किये गए भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जाँच करने की मांग कर रहे है साथ ही भ्रष्टाचार सत्य पाए जाने पर ग्रामप्रधान कन्हैया शाहनी की बर्खास्तगी की भी मांग कर रहे हैं.

You missed

error: Content is protected !!