प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 72वें जन्मदिन की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है, प्रत्येक जिलों के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एक मिशन के तहत रक्त दान शिविर का आयोजन किया है. प्रदेश भर में ब्लड डोनेशन कैम्प में एक टारगेट के तहत रक्तदान दिए जा रहे हैं जिसमें महराजगंज कुछ खास है.

 

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस आयोजित ब्लड डोनेशन कैम्प प्रदेश के लगभग सभी जिलों में चल रहे हैं, वहीँ महराजगंज में प्रदेश स्तर पर सबसे ज्यादा बूथ बनाकर ब्लड डोनेशन कैम्प लगाया गया है. महराजगंज भाजपा कार्यालय पर आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने शुभारंभ किया और प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

पढें- महराजगंज: महिला की नग्न वीडियो वायरल होने की उड़ी हवा, इज्जत-आबरू बचाने की गुहार लेकर एसपी कार्यालय पहुँची महिला

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने बताया कि हमनें प्रदेश में सबसे ज्यादा कैम्प लगाकर मोदी जी के जन्मदिन को भव्य मनाने की तौयरी में हैं. इन्होंने बताया कि हमने 1500 यूनिट ब्लड डोनेशन करवाने का लक्ष्य रखा है.

पढ़े- महराजगंज: पीएम आवास की वसूली गैंग ने डायल किया रांग नम्बर! सरगना ने विभागीय कर्मचारी को ही चुना अगला शिकार- जानिए आगे क्या हुआ

इस कार्यक्रम के संयोजक बलराम दुबे, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास आदि ने रक्त दान कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

You missed

error: Content is protected !!