बगही में एक व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत ,पुलिस को मिली सूचना तो मौके पर पहुँचे सीओ ने जान की परवाह किये बिना नदी में लगाई छलांग, बड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से ढूंढ निकाला गया यह पूरा कार्य देख मौजूद ग्रामीण तालियां पीटने लगे.

 

महराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजमंदिर कला टोला बगही में एक व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस के साथ सीओ फरेन्दा कोमल प्रसाद मिश्र ने जान की परवाह किये बिना नदी में तैर कर शव को खोज निकाला । जानकारी के लिए बता दे की आज भारत नेपाल सीमा पर स्थित बगही घाट पर भगहु निवासी बभनी बुजुर्ग उम्र 65 वर्ष मछली मारने गए थे तभी पैर फिशल गया जिसमें वह नदी में गिर गए और उनकी मौत हो गई जिसमें शव दिखाई नही दे रहा था सीओ फरेन्दा कोमल प्रसाद मिश्र ने स्थानीय लोगों के साथ जान का परवाह किये बिना अदम्य साहस दिखते हुए नदी में छलांग लगाकर शव को खोजकर बाहर निकला.

ये भी पढ़ें- महराजगंज: आबादी के बीचों-बीच निर्माणाधीन सड़क बनी तालाब, भेदभाव के शिकार हुए ग्रामीण

वही इस मौके पर कोल्हुई थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह वपुलिस की संयुक्त टीम व सहायक कमांडेंट सुबीर घोस एसएसबी की संयुक्त टीम के साथ मोनू सोलंकी प्रभाकर द्रिवेदी, दुर्गाशंकर पाण्डेय, बबलू कमल पासवान रामचन्द्र, छोटू मौजूद रहे ।
इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Maharajganj: नगर पंचायत के जेई पर “आप” ने लगाए गंभीर आरोप, डीएम को सौंपा ज्ञापन

ग्रामीणों और अधिकारीयों ने सीओ के कार्य को सराहा
जान की परवाह किए बिना सीओ कोमल प्रसाद मिश्र फरेन्दा ने जिस तरह गहरे पानी में छलांग लगा कर शव को खोज निकाला है वही ग्रामीण व अधिकारी इनकी कार्यों की सराहना कर रहे है । इससे पहले बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी में सीओ ने इस तरह का सराहनीय कार्य कर चुके है ।

You missed

error: Content is protected !!